जब Helen से दूसरी शादी करते ही सलीम खान के घर हो गया था हंगामा, बीवी-बच्चों ने उठाया था ये कदम!
Advertisement

जब Helen से दूसरी शादी करते ही सलीम खान के घर हो गया था हंगामा, बीवी-बच्चों ने उठाया था ये कदम!

Salim Khan Helen Marriage: सलीम खान ने साल 1981 में बॉलीवुड की मशहूर डांसर हेलन से दूसरी शादी करके सबको चौंका दिया था. हेलेन से सलीम साहब ने दूसरी शादी की खबर जैसे ही सलमा तक पहुंचीं तो घर में हंगामा हो गया.

जब Helen से दूसरी शादी करते ही सलीम खान के घर हो गया था हंगामा, बीवी-बच्चों ने उठाया था ये कदम!

Salim Khan second Marriage: बॉलीवुड के जाने माने राइटर सलीम खान (Salim Khan) की लाइफ में एक समय ऐसा आया था जब उनका परिवार बिखरने वाला था. सलीम साहब की लाइफ में ऐसा क्या हुआ था इसके बारे में ही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. सलीम खान की पहली शादी सुशीला चरक के साथ साल 1964 में हुई थी. सलीम साहब से शादी के बाद सुशीला ने अपना नाम बदलकर सलमा रख लिया था. आपको बता दें कि पहली शादी से सलीम खान के घर चार बच्चों अलविरा (Alvira), अरबाज (Arbaaz Khan), सलमान (Salman Khan) और सोहेल (Sohail Khan) का जन्म हुआ था. सलीम साहब के घर सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन ये आने वाले भूचाल से पहले की शांति थी. 

सलीम खान ने हेलेन से की दूसरी शादी और घर में मच गया हंगामा 

सलीम खान ने साल 1981 में बॉलीवुड की मशहूर डांसर हेलन से दूसरी शादी करके सबको चौंका दिया था. हेलेन से सलीम साहब ने दूसरी शादी की खबर जैसे ही सलमा तक पहुंचीं तो घर में हंगामा हो गया. सलमा को इस खबर से जहां गहरा धक्का लगा वहीं, कहते हैं कि बच्चों को भी इस बात से बहुत दुःख पहुंचा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान सहित अरबाज और सोहेल ने भी अपने पिता सलीम खान से बात करना बंद कर दिया था. वहीं चारों बच्चे अपने घर में हेलन को मां की जगह एक्सेप्ट करने के लिए भी तैयार नहीं थे. खबरों की मानें तो ये वो समय था जब सलीम साहब का घर टूटने की कगार पर आ गया था. 

वक्त बदला और सबकुछ ठीक होता चला गया 

हालांकि, जैसे जैसे वक्त बीता तो सलमा सहित बच्चों को भी ये बात समझ आने लगी कि हेलन वैसी नहीं हैं जैसा वे सोचते थे. वहीं, इस दौरान हेलेन भी बच्चों और सलमा का विश्वास जीतने में कामयाब रहीं थीं. कहते हैं धीरे-धीरे सलीम साहब के घर में खुशियां लौट आईं और हेलन और सलमा एक छत के नीचे हंसी खुशी रहने लगीं.

Trending news