फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' वाली एक्ट्रेस याद है? बॉलीवुड छोड़ करने लगी थीं ये काम!
Advertisement

फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' वाली एक्ट्रेस याद है? बॉलीवुड छोड़ करने लगी थीं ये काम!

Ayesha Jhulka Life Facts: आएशा जुल्का ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रहीं थीं. एक्ट्रेस का नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ा था.

फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' वाली एक्ट्रेस याद है? बॉलीवुड छोड़ करने लगी थीं ये काम!

Ayesha Jhulka Movies: बात आज 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं आएशा जुल्का (Ayesha Jhulka) की जिनकी गिनती अब एक गुमनाम एक्ट्रेस के तौर पर होती है.  आएशा ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया था जिनमें ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘संग्राम’, ‘खिलाड़ी’, ‘दलाल’, ‘बलमा’, ‘कुर्बान’, ‘मासूम’, ‘हिम्मतवाला’ और ‘मेहरबान’ आदि शामिल हैं. आपको बता दें कि आएशा जुल्का अपने दौर की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान के साथ काम किया था. आएशा का करियर ठीक चल रहा था फिर ऐसा क्या हुआ कि बीतते वक्त के साथ वे फिल्मों से दूर होती चली गईं थीं यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

अक्षय कुमार से जुड़ा था आएशा जुल्का का नाम 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आएशा जुल्का ना सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रहीं थीं. एक्ट्रेस का नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ा था. यह दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आए थे जिनमें ‘खिलाड़ी’, ‘वक्त हमारा है’, ‘दिल की बाजी’ और  ‘जय किशन’ आदि शामिल हैं. हालांकि, इनका रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच पाया था.  वहीं, आएशा का नाम नाना पाटेकर के साथ भी जुड़ा था लेकिन वहां भी उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ था. 

टूटा दिल और फिल्मों का गलत चुनाव ले डूबा एक्ट्रेस का करियर?

कहते हैं पर्सनल लाइफ में लगातार मिल रही असफलता और फिल्मों का गलत चुनाव आएशा के करियर को धीरे-धीरे ले डूबा था. यही कारण रहा कि लगातार होती फ्लॉप फिल्मों के चलते आएशा धीरे-धीरे इंडस्ट्री से बाहर होती चलीं गईं. वहीं, आएशा जुल्का ने साल 2003 में बिजनेसमैन समीर वाशी से शादी कर ली थी और अब वे गोवा में एक लग्ज़री होटल चलाती हैं. बताते चलें कि आएशा जुल्का और समीर के कोई बच्चे नहीं हैं.

Trending news