GoodBye 2022: विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना से लेकर मानुषी छिल्लर ने किया निराश, फ्लॉप रहा बॉलीवुड डेब्यू
Advertisement

GoodBye 2022: विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना से लेकर मानुषी छिल्लर ने किया निराश, फ्लॉप रहा बॉलीवुड डेब्यू

Bollywood Debut 2022: बॉलीवुड में लगातार नए एक्टर लॉन्च हो रहे हैं. नए चेहरों के साथ नेपोटिज्म भी जारी है और अब साउथ में जमे हुए सितारे भी हिंदी दर्शकों के बीच पहुंचने की कोशिशों में हैं. 2022 में भी कई चेहरों ने बड़ी उम्मीद के साथ कदम रखे, लेकिन बात नहीं बनी.

 

GoodBye 2022: विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना से लेकर मानुषी छिल्लर ने किया निराश, फ्लॉप रहा बॉलीवुड डेब्यू

South Stars In Bollywood: 2022 बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा और इसका खामियाजा एक्टरों को उठाना पड़ा. बहुत उम्मीद से हिंदी फिल्मों में कदम रखने वाले नए चेहरों को भी झटका लगा. सैकड़ों करोड़ की फिल्मों से डेब्यू करने वाले विजय देवरकोंडा और मानुषी छिल्लर जैसे चेहरों को पहली ही फिल्म में बड़ी नाकामी हाथ लगी. फिल्में फ्लॉप होने से इन एक्टरों के करियर पर तत्काल भले ही फर्क न पड़े, लेकिन इतना जरूर है कि अच्छी शुरुआत के मौके हाथ से निकल गए. साउथ के नाग चैतन्य और रश्मिका मंदाना जैसे सितारे हिंदी के मैदान में मात खा गए. एक नजर उन एक्टरों पर, जिन्हें 2022 से उम्मीद तो बहुत थी, मगर फ्लॉप रहे. सफलता के लिए 2023 का इंतजार कर रहे हैं.

विजय देवरकोंडाः इस साल सबसे ज्यादा धूमधाम से अगर बॉलीवुड में लॉन्च हुआ, तो वह थे तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा. हिंदी-तेलुगु में रिलीज हुई लाइगर से वह पैन-इंडिया स्टार बनने का ख्वाब देख रहे थे. लेकिन फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई. नतीजा यह कि उनका अगला प्रोजेक्ट भी खटाई में पड़ गया. नाकामी का उन पर गहरा असर हुआ.

मानुषी छिल्लरः यह इस साल का बहुप्रतीक्षित डेब्यू था. मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी पृथ्वीराज-संयोगिता की ऐतिहासिक कहानी में सुंदरी संयोगिता की भूमिका में थीं. उनके हीरो थे, अक्षय कुमार. फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं. 300 करोड़ रुपये बजट में बनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का बॉक्स ऑफिस बिजनेस मात्र 65 करोड़ के करीब रहा. मानुषी फिल्म में असर नहीं छोड़ पाईं.

रश्मिका मंदानाः 2021 के आखिर में तेलुगु फिल्म पुष्पाः द राइज के साथ देश भर में छा गई रश्मिका मंदाना की नजरें 2022 में अपने बॉलीवुड डेब्यू गुडबाय पर थी. निर्देशक विकास बहल फिल्म में वह अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार की बेटी बनी थीं. फिल्म का बॉक्स ऑफिस नजीता फ्लॉप आया. रश्मिका की मिशन मजनू और एनिमल 2023 में आएंगी.

नाग चैतन्यः साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नाग चैतन्य को भरोसा था कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा उन्हें बॉलीवुड में जमा देगी. फिल्म में उनका रोल कारगिल युद्ध में लड़ते हुए शहीद होने वाले फौजी का था. लेकिन दर्शकों ने इस हॉलीवुड रीमेक फिल्म को खारिज कर दिया. आमिर खान ने फिल्म के खिलाफ लोगों की नाराजगी देखते हुए फिल्म से साल-डेढ़ साल के लिए दूरी बना ली है.

खुशाली कुमारः बॉलीवुड में नेपोटिज्म के विरुद्ध जनता कितनी ही बात करे, परंतु यह रुकता नहीं. टी-सीरीज के सर्वेसर्वा भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार ने फिल्म धोखाः राउंड द कॉर्नर से बॉलीवुड में कदम रखा. दर्शक फिल्म देखने नहीं गए और यह बुरी तरह फ्लॉप रही.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news