Samantha Ruth Prabhu Health: सामंथा का मन भटका, फ्लॉप के चक्कर में फंसे वरुण को दिया झटका
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu Health: सामंथा का मन भटका, फ्लॉप के चक्कर में फंसे वरुण को दिया झटका

Varun Dhawan Career: वरुण धवन के करियर के लिए नया साल बहुत अहम है. बीते पांच साल से उन्होंने कोई हिट फिल्म नहीं दी थी और आगे धीरे-धीरे उनके लिए रास्ता संकरा हो रहा है. ऐसे में उन्होंने ओटीटी का रुख करने का मन बना लिया. परंतु यहां भी पारी शुरू होने से पहले उन्हें झटका लग गया है.

 

Samantha Ruth Prabhu Health: सामंथा का मन भटका, फ्लॉप के चक्कर में फंसे वरुण को दिया झटका

Varun Dhawan OTT Debut: पिछला साल गुजरने पर सामंथा रूथ प्रभु समेत कई एक्टरों ने राहत की सांस ली है. 2022 ने बॉलीवुड फिल्मवालों को बहुत झटके दिए और अब सबको उम्मीद है कि नए साल में सब कुछ बेहतर होगा. मगर नए साल की शुरुआत में आ रही खबरों की मानें तो पिछले साल पुष्पा के आइटम डांस से धूम मचा देने वाली सामंथा ने वरुण धवन को झटका दे दिया है. उन्हें इस साल वरुण के साथ ओटीटी सीरीज सिटाडेल करनी थी, मगर उनका मन बदल गया. सामंथा पिछले साल शादी टूटने और त्वचा की एक दुर्लभ बीमारी की वजह से फिल्मों से लंबे समय के लिए दूर हो गई हैं. खबर है कि स्थिति अभी सुधरी नहीं है और इसलिए सामंथा ने काम के बजाय अपने स्वास्थ्य को तवज्जो देने का फैसला किया है.

रुकी है यह फिल्म भी

बॉलीवुड में चर्चाएं हैं सामंथा रूथ प्रभु ने निर्देशक जोड़ी राज-डेके की वेबसीरीज सिटाडेल से स्वास्थ्य की वजह से अपने कदम वापस खींच लिए हैं. यह वेबसीरीज अमेजन प्राइम वीडियो के लिए तैयार की जा रही है. इस तेलुगु एक्ट्रेस को सिटाडेल के लिए फाइनल किया गया था. सीरीज 2023 में रिलीज होगी. सिर्फ सिटाडेल ही नहीं, बल्कि सामंथा की फिल्म खुशी भी उनके स्वास्थ्य कारणों से रुकी पड़ी है. फिल्म में सामंथा के साथ विजय देवरकोंडा नजर आएंगे. यह एक लव स्टोरी है. बताया जा रहा है कि सामंथा ने फिल्म के मेकर्स से कहा है कि वह पहले स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती हैं. डॉक्टरों ने उन्हें सार्वजनिक जगहों से दूर रहने और कुछ महीने आराम करने को कहा है.

कब होंगे वरुण सफल
सामंथा और वरुण की जोड़ी को लेकर बॉलीवुड में बहुत उत्सुकता थी. माना जा रहा था कि दोनों की नई जोड़ी दर्शकों में उत्साह पैदा कर सकती है. सिटाडेल का एक ग्लोबल वर्जन भी शूट हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में हैं. इस बीच वरुण धवन के लिए भी यह झटका है क्योंकि सीरीज में देरी होना उनके लिए नुकसानदायक है. वरुण लगातार फ्लॉप फिल्मों का संकट झेल रहे हैं और 2022 में भी उनकी जुग जुग जियो तथा भेड़िया जैसी फिल्में फ्लॉप रहीं. 2017 में जुड़वां 2 के बाद से वरुण लगातार सात फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं. नए साल में उनकी फिल्म बवाल आएगी, जिसमें वह जाह्नवी कपूर के साथ दिखेंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news