DDLJ: शाहरुख की यह फिल्म है फैन्स के लिए सरप्राइज रिलीज, सिर्फ एक हफ्ते के लिए लगी थियेटरों में
Advertisement
trendingNow11565048

DDLJ: शाहरुख की यह फिल्म है फैन्स के लिए सरप्राइज रिलीज, सिर्फ एक हफ्ते के लिए लगी थियेटरों में

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के करियर में ऐसा मौका कब आया कि उनकी दो फिल्में एक साथ थियेटर में लगी हैं, यह रिकॉर्डबुक रखने वाले बताएंगे. परंतु इस हफ्ते जरूर यह हो रहा है. पठान थियेटरों में है और शाहरुख की ब्लॉकबस्टर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे वेलेंटाइन वीक में हफ्ते भर के लिए लग रही है.

 

DDLJ: शाहरुख की यह फिल्म है फैन्स के लिए सरप्राइज रिलीज, सिर्फ एक हफ्ते के लिए लगी थियेटरों में

DDLJ Release: शाहरुख खान पर अगर उनके फैन इन दिनों मेहरबान हैं, तो शाहरुख भी फैन्स की जिंदगी में खुशी भरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. गुरुवार की शाम को निर्माता यशराज फिल्म्स ने शाहरुख के फैन्स समेत इंडस्ट्री को चौंकाते हुए घोषणा की कि वेलेंटाइन डे के मौके पर वह अपनी सबसे चर्चित फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को थियेटरों में रिलीज कर रहे हैं. ऐसे समय जबकि पठान थियेटरों में धूम मचा रही है, शाहरुख और काजोल की यह फिल्म शुक्रवार से देश भर के पीवीआर और आईनॉक्स सिनेमाघरों में एक हफ्ते के लिए लगाई जा रही है. 28 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को थियेटर में देखना नई पीढ़ी के लिए तो यादगार होगा, फिल्म देखते हुए जवान हुए लोगों को भी यह पुराने दिनों की याद दिलाएगी.

बच गए कार्तिक
उल्लेखनीय है कि दिलवाल दुल्हनिया ले जाएंगे मुंबई के मराठा मंदिर में पिछले 28 साल से लगातार चल रही है. हर दिन होने वाले मॉर्निंग शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटती है. फिल्म ने हिंदी सिनेमा के इतिहास में खास जगह बना ली है. शाहरुख की इस फिल्म की रिलीज के बाद निश्चित ही कार्तिक आर्यन ने राहत की सांस ली होगी कि अच्छा हुआ, उनकी फिल्म शहजादा की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है. या फिर यह भी संभव है कि निर्माताओं ने आपस में पहले बात कर ली और शहजादा के प्रोड्यूसर टी-सीरीज ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के सामने जोखिम न लेना बेहतर समझा हो.

कोई चुनौती नहीं
शुक्रवार को इस सप्ताह कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. पठान पहले से थियेटरों में चल रही है और अगले शुक्रवार तक सामने कोई चुनौती नहीं है. 17 फरवरी को शहजादा रिलीज होगी. इस शुक्रवार को अनुमम खेर-नीना गुप्ता की फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ रिलीज हो रही है. फिल्म का कोई विशेष प्रचार-प्रसार नहीं है. ऐसे में शाहरुख के लिए नए सप्ताह में भी पूरी तरह से टिकट खिड़की का रास्ता साफ है. यह देखना रोचक होगा कि वेलेंटाइन सप्ताह में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहेगा. इस बीच पठान बॉक्स ऑफिस पर दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी भारतीय फिल्म बन गई है. फिल्म का दुनिया भर में कलेक्शन 880 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया. अब पठान सिर्फ आमिर खान की दंगल से पीछे है. दंगल का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1914 करोड़ रुपये था.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news