Valentine Song: पहले ही राउंड में पठान पर भारी पड़े सलमान, आप भी जानिए क्या कर गए ‘भाईजान’
Advertisement

Valentine Song: पहले ही राउंड में पठान पर भारी पड़े सलमान, आप भी जानिए क्या कर गए ‘भाईजान’

Salman Khan Valentine Song: सबके मन में सवाल उठ रहा है कि क्या पठान के बाद सलमान खान का भी बॉक्स ऑफिस पर जादू चलेगाॽ हालांकि फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज में वक्त है, परंतु फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ और इसे मिली सफलता से अंदाजा लगता है कि आगे क्या हो सकता है.

 

 

Valentine Song: पहले ही राउंड में पठान पर भारी पड़े सलमान, आप भी जानिए क्या कर गए ‘भाईजान’

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Song: वेलेंटाइन डे से ठीक पहले सलमान खान ने शाहरुख खान की पठान को जोरदार झटका दे दिया. फिल्म किसी का भाई किसी की जान का रोमांटिक गाना नैयो लगदा रिलीज हुआ और इसने 24 घंटे में ही पठान के दो गानों के यूट्यूब पर व्यू का रिकॉर्ड तोड़ दिया. सलमान-पूजा हेगड़े पर फिल्माए इस गाने को 24 घंटे में लगभग 20 मिलियन बार देख लिया गया. जो अब 25 मिलियन के करीब पहुंच रहा है. जबकि पठान का झूमे जो पठान पहले 24 घंटे में 18 मिलियन और बेशरम रंग 19 मिलियन से कुछ अधिक बार देखा गया था. यह किसी का भाई किसी की जान का रिलीज होने वाला पहला गाना है. पर्दे पर अविश्वसनीय केमिस्ट्री और ऑन-स्क्रीन करिश्मे के साथ सलमान-पूजा हेगड़े की जोड़ी ने प्रशंसकों के बीच उन्माद पैदा कर दिया है.

फैन्स को मिलेगा सरप्राइज
नैयो लगदा कमाल खान और पलक मुच्छल ने गाया है. लेह-लद्दाख में शूट किए गए इस गाने में 1990 के दशक के मधुर संगीत वाला अंदाज लोगों को नजर आया है. निर्देशक फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित किसी का भाई किसी की जान इस साल 21 अप्रैल को दुनिया भर में ईद के मौके पर रिलीज होगी. सामजी इससे पहले सलमान को लेकर रेस 3 डायरेक्ट कर चुके हैं. फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, वेंकटेश डग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला और विजेंदर सिंह भी हैं. नैयो लगदा का म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने तैयार किया है और. यह भी खबर आ रही कि सलमान के फैन्स को जल्द ही एक और सरप्राइज मिलने वाला है.

एक बार फिर वही अंदाज
मीडिया में आई खबरों के अनुसार सलमान और हिमेश रेशमिया की जोड़ी किसी का भाई किसी की जान में एक साथ फिर कमाल की तैयारी कर रही है. असल में सलमान खान ने 2015 में अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म मैं हूं हीरो में गाना गाया था, जो उनके फैन्स ने काफी पसंद किया था. खबर है कि सलमान खान किसी का भाई किसी की जान में एक बार फिर अपने सिंगर अंदाज में दिखेंगे. फिलहाल बात को छुपा कर रहा गया है मगर सूत्रों का दावा है कि सलमान नैयो लगदा गाने का कवर गाएंगे. यह गाना शब्बीर अहमद ने लिखा है. उल्लेखनीय है किसी का भाई किसी की जान का का टीजर 25 जनवरी को शाहरुख खान की पठान के साथ रिलीज़ किया गया था. साथ ही सलमान शाहरुख की इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news