दर्दभरी है इस एक्ट्रेस की कहानी, 25 साल की उम्र में हो गई विधवा फिर दूसरी शादी की और ....
Advertisement

दर्दभरी है इस एक्ट्रेस की कहानी, 25 साल की उम्र में हो गई विधवा फिर दूसरी शादी की और ....

Leena Chandavarkar Tragic Life: लीना, किशोर कुमार की चौथी वाइफ थीं और इस शादी से उनके घर बेटे सुमित का जन्म भी हुआ था. हालांकि, दुर्भाग्य से लीना और किशोर कुमार की जोड़ी भी ज्यादा दिन नहीं चल सकी.

दर्दभरी है इस एक्ट्रेस की कहानी, 25 साल की उम्र में हो गई विधवा फिर दूसरी शादी की और ....

Leena Chandavarkar Life Facts: बात आज 70 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं लीना चंदावरकर (Leena Chandavarkar) की जिनकी लाइफ बड़ी ट्रैजिक रही है. लीना ने अपने दौर की कई हिट फिल्मों जैसे बिदाई, हमजोली, नालायक आदि में काम किया था. प्रोफेशन लाइफ में जहां लीना को अच्छी खासी सफलता हाथ लगी वहीं, पर्सनल लाइफ में लीना उतनी लकी साबित नहीं हुईं. असल में लीना की एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार शादी हुई थी लेकिन दोनों ही बार पति का निधन हो गया था. क्या थी लीना की पूरी कहानी यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

पॉलिटिकल फैमिली में हुई थी पहली शादी 

लीना चंदावरकर की पहली शादी गोवा की कद्दावर पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले सिद्धार्थ बंदोड़कर से हुई थी. यह शादी काफी हाई प्रोफाइल थी. हालांकि, शादी के सालभर के अन्दर ही सिद्धार्थ की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. इस घटना ने लीना चंदावरकर को तोड़कर रख दिया था. ऐसे में लीना का सहारा बने थे अपने जमाने के मशहूर सिंगर किशोर कुमार जिन्होंने आगे चलकर एक्ट्रेस से शादी भी की थी. 

किशोर कुमार की चौथी वाइफ बनीं थीं लीना 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लीना बेहद कम उम्र में ही विधवा हो गईं थीं. पति के एकाएक निधन की खबर से वे इस कदर तनाव में थीं कि सुसाइड तक करने वाली थीं. हालांकि, किशोर कुमार के लाइफ में आते ही लीना ने दोबारा एक बार जीना सीख लिया था. लीना और किशोर कुमार की शादी साल 1980 में हुई थी. लीना, किशोर कुमार की चौथी वाइफ थीं और इस शादी से उनके घर बेटे सुमित का जन्म भी हुआ था. हालांकि, दुर्भाग्य से लीना और किशोर कुमार की जोड़ी भी ज्यादा दिन नहीं चल सकी. असल में 1987 में दिल का दौरा पड़ने से किशोर कुमार का निधन हो गया था. आपको बता दें कि लीना अब अपने बेटे सुमित के साथ मुंबई में ही रहती हैं.

Trending news