Phir Aayi Haseen Dillruba: पोस्टर रिलीज से पहले हुआ बड़ा ड्रामा, बड़ी मुश्किल से मानी हसीना
Advertisement
trendingNow11524710

Phir Aayi Haseen Dillruba: पोस्टर रिलीज से पहले हुआ बड़ा ड्रामा, बड़ी मुश्किल से मानी हसीना

Taapsee Pannu Next Film: बीते दो-तीन साल में तापसी पन्नू के लिए बदला के बाद हसीन दिलरुबा ही ऐसी फिल्म थी, जिसे बड़े पैमाने पर लोगों ने पसंद किया. वर्ना बाकी फिल्में आई-गई हो गईं. सफलता की तलाश कर कर रहीं तापसी ने अब हसीन दिलरुबा के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर दी है.

 

Phir Aayi Haseen Dillruba: पोस्टर रिलीज से पहले हुआ बड़ा ड्रामा, बड़ी मुश्किल से मानी हसीना

Haseen Dillruba Sequel: मुंबई के पैपराजी फोटोग्राफरों से आजकल नाराज चल रहीं तापसी पन्नू इन दिनों कोई काम सीधे ढंग से नहीं कर रही हैं. उनकी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू होने का प्रमोशन भी बुधवार को कुछ इसी अंदाज में हुआ. जिसमें वह फिल्म को हां कहने और उसकी शूटिंग शुरू करने से पहले काफी नखरे दिखाती नजर आईं. हालांकि यह सारा स्क्रिप्टेट था, लेकिन सोशल मीडिया में देर तक लोग इसे सच मानते रहे कि तापसी को अपनी फिल्म हसीन दिलरुबा के सीक्वल की स्क्रिप्ट पढ़ते-सुनते पसीने छूट गए क्योंकि सारा मामला इतना बोल्ड है कि वह शूटिंग शुरू करन से पहले सोच में पड़ी हैं. इसीलिए वह प्रोड्यूसरों के कहे अनुसार सीक्वल का पोस्टर तक सोशल मीडिया में शेयर नहीं कर रही हैं.

फिर आई हसीन दिलरुबा
खैर, ड्रामे के बाद आखिरकार हसीन दिलरुबा के सीक्वल का पोस्टर अंततः शाम होते-होते सोशल मीडिया में आ गया. यह खबर भी आ गई कि तापसी ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म का नाम है, फिर आई हसीन दिलरुबा. पिछले साल ही इस बात की खबरें आने लगी थीं कि नेटफ्लिक्स पर 2021 में आई थ्रिलर हसीन दिलरुबा को बड़ी संख्या में ऑडियंस मिले हैं और इस ओटीटी ने सीक्वल को हरी झंडी दिखा दी है. आज सुबह फिल्म के निर्माता आनंद एल राय ने ट्विटर हैंडिल पर तापसी को टैग करते हुए लिखाः ओ हमारी हसीन दिलरुबा आज शूटिंग शुरू हो गई है. तुझे बोला था ना नौ बजे पोस्टर डालने के लिए, डाला क्यों नहीं अभी तक. इसके बाद ट्वीट का आदान-प्रदान होता रहा. आखिर में शाम को तापसी ने पोस्टर शेयर किया और लिखाः एक नए शहर में, फिर एक बार... तहलका मचाने आ रही है, हमारी हसीन दिलरुबा.

ताजमहल के सामने
पोस्टर में तापसी लाल रंग की साड़ी और ब्लैक स्लीवलैस ब्लाउज पहनी बैठी हैं और सामने ताजमहल है. इससे साफ है कि सीक्वल की कहानी इस बार ताजमहल की नगरी आगरा में है. खबरों के अनुसार तापसी और उनके को-स्टार विक्रांत मैसी ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. पिछली बार फिल्म में तापसी-विक्रांत की स्टोरी को ट्विस्ट देने के लिए हर्षवर्द्धन राणे थे. इस बात तीसरा नाम सन्नी कौशल का है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news