Sunidhi Chauhan: सुनिधि चौहान का वीडियो आया सामने, ड्रेस देखकर लोगों ने कहा- ये बात तो जमी नहीं
Advertisement
trendingNow11871378

Sunidhi Chauhan: सुनिधि चौहान का वीडियो आया सामने, ड्रेस देखकर लोगों ने कहा- ये बात तो जमी नहीं

Sunidhi Chauhan Video: बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान ने हिंदी म्यूजिक के शौकीनों को कई शानदार गाने दिए हैं. उनकी इमेज भारतीय म्यूजिक से जुड़ी है, परंतु हाल में उनका वेस्टर्न ड्रेस में परफॉर्म करते वीडियो सामने आया है. इस पर कोई लोगों ने निराशा जताई है...

 

Sunidhi Chauhan: सुनिधि चौहान का वीडियो आया सामने, ड्रेस देखकर लोगों ने कहा- ये बात तो जमी नहीं

Sunidhi Chauhan Songs: सोशल मीडिया की दुनिया में वीडियो क्लिप (Video Clip) कई बार सेलेब्रिटीज के लिए मुश्किल का सबब बन जाते हैं. उनकी इमेज से ठीक विपरीत वीडियो आकर न केवल फैन्स को चौंकाते हैं, बल्कि सेलेब्रिटी भी समझ नहीं पाते कि कैसे रिएक्ट करें. इन दिनों कुछ ऐसी ही मुश्किल बॉलीवुड सिंगर (Bollywood Singer) सुनिधि चौहान के सामने खड़ी है. सुनिधि ने हिंदी फिल्मों को कई सुंदर गीत दिए हैं और सोशल मीडिया में अक्सर अपने छोटे-से परिवार के साथ उनकी तस्वीरें नजर आती हैं. लेकिन इन दिनों सुनिधि के एक कंसर्ट का वीडियो उनके फैन्स को हैरान कर रहा है, जिसमें यह सिंगर वेस्टर्न ड्रेस में परफॉर्म कर रही हैं.

वो शराबी क्या शराबी
सुनिधि ने हाल ही में एक कंसर्ट आयोजित किया था, जिसमें वह आकर्षक सिल्वर ड्रेस में परफॉर्म कर रही हैं. इसी कंसर्ट से जुड़ा सुनिधि का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 2004 की फिल्म मुसाफिर का गाना, वो शराबी क्या शराबी... परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. इसके बाद उन्होंने शकीरा का गाना हिप्स डोंट लाई गाया और फिर 2010 की फिल्म तीस मार खान से शीला की जवानी गीत गाया. यूं तो नेटिजन्स का एक वर्ग उन्हें इस रूप में देखकर उनके परफॉरमेंस की तारीफ कर रहा है, लेकिन कई लोगों ने सुनिधि के ड्रेस सेंस की आलोचना की है. सुनिधि को इस ड्रेस में देखकर एक यूजर ने लिखा कि सुनिधि चौहान के कॉन्सर्ट का वीडियो देखा. वह टेलर स्विफ्ट के अंदाज में दिख रही हैं, उनके मूव्स और उनकी ड्रेसिंग. ये चीजें उन पर जम नहीं रही हैं.

डांस पे चांस
एक अन्य यूजर ने लिखा सुनिधि चौहान को ऐसी ड्रेस पहनककर कंसर्ट करने की क्या जरूरत आ पड़ी? वहीं एक दूसरे व्यक्ति का कहना था कि वीडियो से पता चलता है क्यों सुनिधि को रिहाना, टेलर स्विफ्टि और लेडी गागा जैसी शोहरत नहीं मिली, समझ नहीं आता. तमाम लोग अब वीडियो पर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. उल्लेखनीय है कि सुनिधि को टीवी पर म्यूजिक रियलिटी शो मेरी आवाज सुनो से शोहरत मिली थी. उन्होंने इंडियन आइडल, द वॉइस और द रीमिक्स जैसे म्यूजिक शो में प्रतिभाओं को जज और मेंटर किया. बॉलीवुड में उनके बेहतरीन गानों में मेहबूब मेरे, धूम मचाले, दीदार दे, सजनाजी वारी, डांस पे चांस और ऐसा जादू शामिल हैं. सुनिधि तीन फिल्मफेयर पुरस्कार, दो आईफा पुरस्कार और दो स्क्रीन पुरस्कार भी जीत चुकी हैं.

Trending news