इस एक्ट्रेस की शानदार एक्टिंग देखकर जल गई थीं Sridevi, कटवा दिए थे फिल्म से कई सारे सीन्स
Advertisement
trendingNow11584088

इस एक्ट्रेस की शानदार एक्टिंग देखकर जल गई थीं Sridevi, कटवा दिए थे फिल्म से कई सारे सीन्स

Sridevi Reema Lagoo Movies: असल में उस दौर में श्रीदेवी का फिल्मों में होना सफलता की गारंटी माना जाता था और कोई भी फिल्ममेकर ये नहीं चाहता था कि वो श्रीदेवी को नाराज करे.यही वजह थी कि श्रीदेवी के कहने पर फिल्म ‘गुमराह’ से रीमा के कई सीन्स काट दिए गए थे.

इस एक्ट्रेस की शानदार एक्टिंग देखकर जल गई थीं Sridevi, कटवा दिए थे फिल्म से कई सारे सीन्स

Sridevi Death Anniversary: बॉलीवुड की लीजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की आज 24 फरवरी को पांचवी डेथ एनिवर्सरी है. साल 2018 में आज ही के दिन श्रीदेवी का निधन हो गया था. बहरहाल, श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन एक्ट्रेस से जुड़े ढ़ेरों किस्से कहानियां आज भी मौजूद हैं. श्रीदेवी से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा साल 1993 में आई फिल्म ‘गुमराह’ का है जिसमें श्रीदेवी मुख्य भूमिका में थीं वहीं फिल्म में चर्चित एक्ट्रेस रीमा लागू श्रीदेवी के मां के रोल में नजर आईं थीं. 

रीमा लागू की एक्टिंग देख दंग रह गईं थीं श्रीदेवी 

आपको बता दें कि जहां श्रीदेवी उन दिनों बड़ी एक्ट्रेस हुआ करती थीं. वहीं, रीमा लागू का नाम भी जबरदस्त एक्टिंग के चलते ऊंचे पायदान पर था. रीमा लागू अक्सर फिल्मों में मां के रोल के लिए जानी जाती थीं. करैक्टर रोल में रीमा की एक्टिंग इतनी शानदार होती थी कि कई-कई बार तो वे लीड एक्टर और एक्ट्रेस तक पर भारी पड़ जाती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीमा ने लगभग 25 के करीब फिल्मों में मां का रोल निभाया था. इनमें से भी वे सबसे ज्यादा, सात बार सलमान खान की मां के रोल में नजर आ चुकीं हैं. कहते हैं कि रीमा मां के रोल में इतना रच बस गईं थीं कि उनकी एक्टिंग देख श्रीदेवी घबरा गईं थीं. 

श्रीदेवी ने कटवा दिए थे रीमा लागू के सीन्स 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीमा ने फिल्म गुमराह में भी श्रीदेवी की मां का जबरदस्त रोल निभाया था. रीमा की एक्टिंग इतनी शानदार थी कि श्रीदेवी को अपना रोल उनके आगे फीका नजर आने लगा था. इसके बाद श्रीदेवी ने डायरेक्टर से बोलकर रीमा लागू के कई सीन्स को फिल्म से हटवा दिया था. असल में उस दौर में श्रीदेवी का फिल्मों में होना सफलता की गारंटी माना जाता था और कोई भी फिल्ममेकर ये नहीं चाहता था कि वो श्रीदेवी को नाराज करे.यही वजह थी कि श्रीदेवी के कहने पर फिल्म ‘गुमराह’ से रीमा के कई सीन्स काट दिए गए थे.

Trending news