Madhuri Dixit में ये कमी निकालकर इस सिंगर ने ठुकरा दिया था शादी का रिश्ता, खुद उम्र में 12 साल बड़ा
Advertisement

Madhuri Dixit में ये कमी निकालकर इस सिंगर ने ठुकरा दिया था शादी का रिश्ता, खुद उम्र में 12 साल बड़ा

Madhuri Dixit Marriage: माधुरी के पेरेंट्स को उस दौर के मशहूर सिंगर सुरेश वाडकर पसंद आए थे. हालांकि, सुरेश को माधुरी पसंद नहीं आई थीं. कहते हैं सुरेश वाडकर ने यह कहकर माधुरी से शादी का रिश्ता टाल दिया था कि वे बेहद पतली-दुबली हैं.

Madhuri Dixit में ये कमी निकालकर इस सिंगर ने ठुकरा दिया था शादी का रिश्ता, खुद उम्र में 12 साल बड़ा

Madhuri Dixit Love Life: बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से फेमस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 90 के दौर की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हुआ करती थीं. कहते हैं कि माधुरी पर उस जमाने में हजारों लाखों फैन्स फिदा थे और कई तो एक्ट्रेस से शादी तक करने का सपना संजोए हुए थे. हालांकि, इस बीच क्या आप विश्वास करेंगे कि एक शख्स ऐसा भी था जिसने माधुरी से शादी का रिश्ता ही ठुकरा दिया था? क्या था ये पूरा माजरा यही आपको आज हम बताने वाले हैं. 

पेरेंट्स नहीं चाहते थे कि फिल्मों में काम करें माधुरी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी दीक्षित के पेरेंट्स नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी फिल्मों में करियर बनाए. माधुरी के पेरेंट्स को लगता था कि यदि उनकी बेटी ने फिल्मों में ज्यादा काम कर लिया तो फिर उसकी शादी में दिक्कतें आएंगीं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए माधुरी के पेरेंट्स ने उनके लिए लड़का तलाशना शुरू कर दिया था. आपको बता दें कि माधुरी के पेरेंट्स को उस दौर के मशहूर सिंगर सुरेश वाडकर पसंद आए थे. हालांकि, सुरेश को माधुरी पसंद नहीं आई थीं. 

सुरेश वाडकर ने यह कहकर टाल दिया था रिश्ता 

कहते हैं सुरेश वाडकर ने यह कहकर माधुरी से शादी का रिश्ता टाल दिया था कि वे बेहद पतली-दुबली हैं. बता दें कि सुरेश और माधुरी की उम्र में 12 साल का बड़ा अंतर भी था. बहरहाल, सुरेश से शादी टूटने के बाद माधुरी ने फिल्मों में ध्यान लगाया और वो कामयाबी हासिल की जिसे पाना आज भी कईयों का सपना है. माधुरी की चर्चित फिल्मों में  'तेजाब' (1988 ), 'राम लखन'(1989), 'दिल' (1990), 'दिल तो पागल' (1997), 'देवदास' (2002) आदि शामिल हैं. माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी कर ली थी. एक्ट्रेस के दो बच्चे अरीन और रयान हैं. वहीं हाल के दिनों में माधुरी कई रियलिटी शोज में नजर आती हैं.

Trending news