कालीचरण में Reena Roy के कास्ट होने से खुश नहीं थे Shatrughan Sinha, फिर हुई वो उल्फत जो बनी लंबी कहानी
Advertisement

कालीचरण में Reena Roy के कास्ट होने से खुश नहीं थे Shatrughan Sinha, फिर हुई वो उल्फत जो बनी लंबी कहानी

Reena Roy Shatrughan Sinha Love Story: शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की प्रेम कहानी के बारे में तो आप जानते ही होंगे. दोनों एक दूसरे पर इस कदर फिदा थे कि घर बसाने तक का फैसला ले लिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहली फिल्म में अभिनेता को रीना रॉय बिल्कुल पसंद नहीं थी!

फोटो - सोशल मीडिया

Reena Roy Shatrughan Sinha Affair: रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा ये वो दो नाम हैं जो मिलकर भी मिल ना सके और शायद जुदा होकर भी कभी अलग ना हो सकेंगे. एक की जिंदगी की बात होगी तो दूसरे का जिक्र होकर ही रहेगा. इनकी प्रेम कहानी ऐसी थी कि आज भी इसका जिक्र गाहे बगाहे हो ही जाता है. लेकिन ये बात भी सच है कि जब रीना रॉय को शत्रुघ्न सिन्हा के अपोजिट कालीचरण में कास्ट किया गया तो वो बिल्कुल भी खुश नहीं थे और एक्ट्रेस रीना को रिप्लेस करवाना चाहते थे. 

शत्रुघ्न सिन्हा को पसंद नहीं थीं रीना 
रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ने पहली बार साथ काम किया था फिल्म कालीचरण में जो 1976 में रिलीज हुई. इस फिल्म को सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था. एक बार खुद इस किस्से का जिक्र सुभाष घई ने किया और बताया कि जब वो कालीचरण बना रहे थे तो उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा के साथ रीना रॉय को कास्ट किया था. लेकिन अभिनेता शत्रुघ्न को रीना रॉय बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थीं लेकिन फिर एक बार जो दोनों कसी निगाहें मिली तो इनके प्यार की गाड़ी ऐसी दौड़ी कि फिर फसाने बनते ही चले गए. 

कई सालों तक रिश्ते में रहे दोनों
कहा जाता है कि दोनों का रिश्ता 7 सालों तक चला. कालीचरण के बाद दोनों डे करने लगे थे लेकिन इसके बावजूद शत्रुघ्न सिन्हा ने 1980 में पूनम से शादी कर ली. लेकिन शादी के बाद भी रीना रॉय संग उनका अफेयर चलता रहा. आखिरकार कुछ सालों के बाद एक्टर ने रीना रॉय से दूरी बनानी शुरू की और वो पूरी तरह से परिवार के पास लौट आए. रिपोर्ट्स की मान तो इनके रिश्ते की भनक उनकी पत्नी की भी थी जिससे वो काफी दुखी भी होती थी लेकिन आखिरकार उनके विश्वास की जीत हुरई और रीया और शत्रुघ्न का रिश्ता किस्से-कहानियों में दफ्न हो गया.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

  
  
 

Trending news