Shatrughan Sinha का शादी के बाद भी रहा Reena Roy से रिश्ता, पति का अफेयर जानकर भी इस कारण चुप रही Sonakshi Sinha की मां
Advertisement

Shatrughan Sinha का शादी के बाद भी रहा Reena Roy से रिश्ता, पति का अफेयर जानकर भी इस कारण चुप रही Sonakshi Sinha की मां

Poonam Sinha on Shatrughan-Reena Roy: शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की पत्नी पूनम सिन्हा अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में जानने के बाद भी हमेशा चुप रही हैं. क्या पूनम सिन्हा की चुप्पी ने शत्रुघ्न सिन्हा को रीना रॉय (Reena Roy Shatrughan Affair) से अफेयर रखने की छूट दी थी.

शत्रुघ्न सिन्हा

Shatrughan Sinha-Reena Roy Affair: हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपनी अदाकारी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं. शादीशुदा होने के बावजूद शत्रुघ्न सिन्ह (Shatrughan Sinha Love Affair) का एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) के साथ अफेयर रहा. रीना रॉय और शत्रुघ्न का अफेयर एक समय पर एक्टर की बीवी पूनम सिन्हा (Shatrughan Sinha Wife) के लिए गले की हड्डी की तरह हो गया था. जिसे ना ही वह निकाल पा रही थीं और ना ही रख पा रही थीं. लेकिन फिर भी उन्होंने अपने पति के खिलाफ एक शब्द नहीं निकाला. 

आखिर किस चीज के लिए समझौता करती रहीं पूनम सिन्हा 

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय (Shatrughan Sinha and Reena Roy Love Story) के प्यार के चर्चे आज भी गॉसिप गलियारों में होते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Movies) और रीना रॉय (Reena Roy Movies) के रिश्तों को लेकर लगता है कि वह दोनों एक्टर की शादी  से पहले ही अलग हो गए थे लेकिन एंटरटेनमेंट जगत की खबरों की मानें तो शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Marriage) शादी के बाद भी रीना रॉय से मिलते रहे. लेकिन कभी भी शत्रुघ्न ने रीना संग अपने रिश्तों को नाम नहीं दिया. पूनम सिन्हा ने इन्हीं सब बातों का खुलासा करते हुए एक बार कहा था कि उन्होंने अपने बच्चों के लिए यह सब सहा है. 

इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, पूनम सिन्हा ने एक मैग्जीन को इंटरव्यू में बताया था, 'सच तो यह है कि कभी मैं उनके बीच नहीं आई और रीना रॉय को खुली छूट दी. रीना रॉय ने साथ ही कहा था, उन्हें यकीन था कि शत्रुघ्न ऐसी लड़की के साथ शादी नहीं करेंगे जो भरोसे के लायक नहीं हो, मुझे पता था कि शादी के बाद उनका पुराना रोमांस जाग गया है.'

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news