Shatrughan Sinha ने पत्नी को दो बार दिया था धोखा, रंगे हाथ पकड़े गए तो बोल दी ऐसी बात!
Advertisement

Shatrughan Sinha ने पत्नी को दो बार दिया था धोखा, रंगे हाथ पकड़े गए तो बोल दी ऐसी बात!

Shatrughan Sinha Extramarital affair:  रीना के साथ शत्रुघ्न का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर हो गया था और ये बात उनकी पत्नी पूनम भी जानती थीं. शत्रुघ्न ने अपने एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर पर कहा था, मैंने अपनी पत्नी को धोखा दिया था.

Shatrughan Sinha ने पत्नी को दो बार दिया था धोखा, रंगे हाथ पकड़े गए तो बोल दी ऐसी बात!

Shatrughan Sinha Personal Life: शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपने जमाने के सुपरस्टार थे. 76 साल के हो चुके शत्रुघ्न ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तकरीबन पांच दशक बिता चुके हैं और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. अपने फिल्मी करियर में ऐसे कई पड़ाव आए जब शत्रुघ्न की पर्सनल लाइफ भी सुर्ख़ियों में आई. शत्रुघ्न सिन्हा का रीना रॉय (Reena Roy) से काफी नाम जुड़ा. कहा गया कि दोनों सीरियस अफेयर में थे और एक्ट्रेस उनसे शादी तक करना चाहती थीं. खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना से अपने अफेयर के बारे में बात की थी और कहा था कि उन्होंने अपनी पत्नी पूनम को एक नहीं बल्कि दो बार धोखा दिया था.

बता दें कि रीना के साथ शत्रुघ्न का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर हो गया था और ये बात उनकी पत्नी पूनम भी जानती थीं. शत्रुघ्न ने अपने एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर पर कहा था, मैंने अपनी पत्नी को धोखा दिया था और रंगे हाथों पकड़ा भी गया था. तब मेरी पत्नी ने कहा था कि वादा करो कि ये दोबारा नहीं होगा. अच्छे पति होने के नाते मैंने फिर कभी वो गलती नहीं दोहराई. लेकिन अच्छे पति होने के नाते मैंने दोबारा उन्हें अपने आपको पकड़ने का मौका भी नहीं दिया.

शत्रुघ्न सिन्हा एक इंटरव्यू में ये भी बोले थे कि शादी से पहले मेरे साथ ये प्रॉब्लम नहीं थी कि शादी किससे करूं बल्कि ये समस्या थी कि किससे शादी नहीं करूं. बता दें कि कई फिल्मों में साथ काम करते हुए शत्रुघ्न और रीना करीब आ गए थे. इसके बाद रीना ने शत्रुघ्न पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया था. शत्रुघ्न अपनी पत्नी पूनम को छोड़ना नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने रीना से शादी नहीं की. रीना ने उन्हें सात दिन में शादी करने का अल्टीमेटम दिया था जिसका भी कोई असर नहीं हुआ और नतीजतन रीना शत्रुघ्न सिन्हा से ब्रेकअप कर मोहसिन खान से शादी कर पाकिस्तान चली गईं. 

 

Trending news