Sharmila Tagore ने शादी के बाद किया ऐसा काम, लोगों ने ताने देकर कर दिया जीना हराम
Advertisement

Sharmila Tagore ने शादी के बाद किया ऐसा काम, लोगों ने ताने देकर कर दिया जीना हराम

Sharmila Tagore Marriage: शर्मिला बोलीं-हम आगे बढ़ रहे हैं तो सोसाइटी कई बार बदलने में वक्त लेती है, एक बार बदलाव नॉर्मल हो जाए तो फिर बदलाव जल्दी स्वीकार कर लिए जाते हैं और इस वक्त दुनिया में वही देखने को मिल रहा है. 

Sharmila Tagore ने शादी के बाद किया ऐसा काम, लोगों ने ताने देकर कर दिया जीना हराम

Sharmila Tagore Movies: वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी की है. वह गुलमोहर नाम की एक फिल्म में नजर आई हैं. हाल ही में शर्मिला ने एक इंटरव्यू में अपनी फैमिली और पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि जब मंसूर अली खान पटौदी से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में वापसी की थी तो उन्हें काफी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा था. शर्मिला ने कहा, मुझसे अक्सर पूछा जाता था कि शादी के बाद तुम्हें तुम्हारे पति ने कैसे फिल्मों में काम करने की इजाजत दे दी?

शर्मिला बोलीं-हम आगे बढ़ रहे हैं तो सोसाइटी कई बार बदलने में वक्त लेती है, एक बार बदलाव नॉर्मल हो जाए तो फिर बदलाव जल्दी स्वीकार कर लिए जाते हैं और इस वक्त दुनिया में वही देखने को मिल रहा है. शर्मिला ने इस बात से इंकार नहीं किया कि मेल डोमिनेंस सोसाइटी में अभी भी है लेकिन पहले से बेहतर स्थिति में हैं. आपको बता दें कि शर्मिला ने अपने करियर के पीक पर क्रिकेटर नवाब पटौदी से शादी की थी. दोनों की लव स्टोरी भी बेहद इंटरेस्टिंग थी. शर्मिला ने नवाब पटौदी के सामने शर्त रखी थी कि अगर वो छह गेंदों पर छह छक्के मारेंगे तो ही वो उनसे शादी करेंगी. शर्मिला का ये चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए नवाब पटौदी ने छह छक्के मारे और शादी कर ली.

इसके बाद वह सैफ, सोहा, सबा की मां बनीं और फिल्मों में कम करना कम कर दिया. शर्मिला ने ये भी बताया कि बच्चों की शादी के बाद वो उनके साथ क्यों नहीं रहती हैं. उन्होंने कहा सैफ या सोहा की अपनी फैमिली लाइफ है और वो इसमें इंटरफेयर नहीं करना चाहती हैं. शादी के बाद बच्चों की प्रायोरिटी बदल जाती है और वो मां को ग्रांटेड लेने लगते हैं. 

 

Trending news