Shah Rukh-Salman Khan: होश उड़ा देगा पठान वर्सेज टाइगर का बजट, ये होगी शाहरुख-सलमान की फीस
Advertisement
trendingNow11645738

Shah Rukh-Salman Khan: होश उड़ा देगा पठान वर्सेज टाइगर का बजट, ये होगी शाहरुख-सलमान की फीस

Shah Rukh Khan Fees: शाहरुख खान का ब्रांड पठान की सफलता के साथ एक बार फिर चमक गया है. ऐसे में खबरें हैं कि वह इसी फिल्म के अंदाज में आगे भी काम करेंगे. यशराज फिल्म्स शाहरुख और सलमान को लेकर फिल्म की प्लानिंग कर रहा है. फिल्म का बजट भी तय हो गया है और उसमें इस दोनों सितारों का मुनाफा भी.

 

Shah Rukh-Salman Khan: होश उड़ा देगा पठान वर्सेज टाइगर का बजट, ये होगी शाहरुख-सलमान की फीस

Salman Khan Fees: पठान की सफलता के बाद यशराज फिल्म्स को नया फार्मूला मिल गया है. बॉक्स ऑफिस पर बिकने वाले सितारों को साथ लेकर फिल्में बनाना. सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख खान के गेस्ट अपीयरेंस रोल की अभी शूटिंग भी नहीं हुई है परंतु इधर दोनों को लेकर महत्वाकांक्षी फिल्म टाइगर वर्सेज पठान शुरू होने की खबरें हैं. फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान लीड भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे. जिन्होंने पठान और वॉर डायरेक्ट की हैं. पठान की सफलता से रोमांचित निर्माता ने अब शाहरुख और सलमान को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करने का फैसला किया है.

सितारों की फीस
मीडिया में आ रही चर्चाओं की मानें तो टाइगर वर्सेज पठान पर तेजी से काम चल रहा है और यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जानी है. कहा जा रहा है कि निर्माता आदित्य चोपड़ा और उनकी टीम ने टाइगर वर्सेज पठान का बजट 300 करोड़ रुपये तय किया है. इस आंकड़े में दोनों सितारों की फीस शामिल नहीं है. असल में दोनों सितारे इस फिल्म में प्रॉफिट शेयर करेंगे. इससे पहले शाहरुख के बारे में पठान को लेकर भी यही खबर थी कि एक तय रकम के बाद उन्होंने इस फिल्म के मुनाफे में हिस्सेदारी ली है.

स्टार पावर का मिक्स
जानकारों के अनुसार टाइगर वर्सेज पठान की लागत यशराज की सलमान और शाहरुख के साथ बनाई गई पिछली फिल्मों से कई गुना ज्यादा होगी. वास्तव में फाइनल आकार लेते-लेते यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी. हाल में पठान के बारे में खबरें हैं कि इसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के कलेक्शन के अलावा टीवी और डिजिटल अधिकारों की बिक्री से भी सैकड़ों करोड़ रुपये की कमाई की है. इससे निर्माता को पूरा भरोसा है कि दोनों सितारों को लेकिर बनने वाली टाइगर वर्सेस पठान भी इस फिल्म से कहीं अधिक मुनाफा देगी. आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आनंद शाहरुख-सलमान की इस फिल्म को जबर्दस्त वीएफएक्स के साथ तैयार करेंगे और इसे इंटरनेशनल लेवल का बनाएंगे. पठान की सफलता से साफ हो गया है कि शाहरुख खान और सलमान खान जैसे अभिनेताओं के स्टार पावर को अगर मिलाकर पेश किया जाए, तो इनकी फिल्में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news