Boycott Bollywood: बॉलीवुड ढूंढ रहा बायकॉट ट्रेंड का जवाब, पहली तिमाही में ये फिल्में कर सकती हैं बराबर हिसाब
Advertisement
trendingNow11534700

Boycott Bollywood: बॉलीवुड ढूंढ रहा बायकॉट ट्रेंड का जवाब, पहली तिमाही में ये फिल्में कर सकती हैं बराबर हिसाब

Shah Rukh Khan Pathaan: क्या बायकॉट ट्रेंड को बॉलीवुड जवाब दे पाएगाॽ 2022 में सोशल मीडिया का यह ट्रेंड हावी दिखा तो इसकी बड़ी वजह कमजोर फिल्में थीं. मगर नए बरस में बॉलीवुड ट्रेड मान रहा है कि कुछ फिल्में पहली तिमाही में ही इस ट्रेंड को करारा जवाब दे सकती हैं. कौन सी हैं ये फिल्में. जानिए...

 

 

Boycott Bollywood: बॉलीवुड ढूंढ रहा बायकॉट ट्रेंड का जवाब, पहली तिमाही में ये फिल्में कर सकती हैं बराबर हिसाब

Kartik Aryan Shehzada: बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड ने बीते दो साल में बॉलीवुड को बहुत परेशान किया है. सोशल मीडिया पर चलने वाले इस ट्रेंड को यूं तो बॉलीवुड नकारता रहा है, परंतु पिछले दिनों सुनील शेट्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस ट्रेंड को बंद कराने और पीएम नरेंद्र मोदी से इसमें हस्तक्षेप कराने की अपील की. ऐसे में साफ है कि ऊपर-ऊपर इस ट्रेंड को कुछ नहीं बताने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अंदर-अंदर इससे घबराए हुए हैं. हालांकि शाहरुख खान अपनी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म पठान के तूफानी प्रचार से इसका जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं, मगर 2023 का आगाज बॉलीवुड के लिए बहुत बुरा रहा है. विशाल भारद्वाज की फिल्म कुत्ते का बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में ही खत्म हो गई. इस बीच बॉलीवुड ट्रेड को उम्मीद है कि कुछ फिल्में जरूर इस बायकॉट ट्रेंड का मुकाबला जरूर करेंगी और पहली तिमाही में ही दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में सफल रहेंगी. ये फिल्में हैं...

पठानः शाहरुख खान चार साल बाद थियेटरों में फिल्म लेकर लौट रहे हैं. उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं. फिल्म में शाहरुख की साख दांव पर लगी है और उन्होंने फिल्म की सफलता-विफलता को निजी प्रतिष्ठा से जोड़ लिया है. जिस तरह से विदेश में एडवांस बुकिंग की खबरें हैं और भारत में शाहरुख के फैन क्लब एक्टिव हैं, उसे देखते हुए तय है कि फिल्म को बड़ा ओपनिंग लगेगी.

शहजादाः कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद चेहरे हैं. पिछले साल भूल भुलैया 2 और ओटीटी पर फ्रेडी में वह सराहे गए. उनकी तेलुगु की अला वैंकुंठपुरुमुला की हिंदी रीमेक शहजादा का ट्रेलर पसंद किया गया. कार्तिक के साथ फिल्म में कृति सैनन हैं और फिल्म का ट्रेलर बॉलीवुड की मसाला फिल्मों की याद दिला रही है. फिल्म में फरवरी में रिलीज होगी.

सेल्फीः बॉलीवुड में पिछला साल ज्यादार रीमेक फिल्मों के लिए बहुत खराब रहा. अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी 2019 में आई मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है. सेल्फी एक फिल्मी सितारे और उसके फैन की कहानी है, जो सितारे के साथ सेल्फी लेना चाहता है. मगर बात बिगड़ जाती है. फिल्म 24 फरवरी को आ रही है.

तू झूठी मैं मक्कारः पिछले साल रणबीर कपूर ने शमशेरा जैसी बड़ी फ्लॉप दी थी, मगर ब्रह्मास्त्र में स्थितियां थोड़ी सुधर गईं. श्रद्धा कपूर के साथ उनकी रोमांटिक कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार से इस साल बॉलीवुड को उम्मीदें हैं. दोनों पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे. फिल्म आठ मार्च को रिलीज हो रही है.

भोलाः अजय देवगन के लिए बीता साल दृश्यम 2 की वजह से अच्छा रहा. यह मलयालम की रीमेक थी. 30 मार्च को आ रही उनकी भोला तमिल फिल्म कैथी रीमेक है. फिल्म में तब्बू खतरनाक पुलिस अफसर के रोल में हैं. अभिषेक बच्चन भोला में एक स्पेशल अपीयरेंस कर रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news