Pathaan Trailer: पठान के होंगे दो ट्रेलर रिलीज, एक में नजर आएंगे शाहरुख और दूसरे में... सरप्राइज!
Advertisement

Pathaan Trailer: पठान के होंगे दो ट्रेलर रिलीज, एक में नजर आएंगे शाहरुख और दूसरे में... सरप्राइज!

Shah Rukh Khan Pathaan: खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म का ट्रेलर देशभक्ति डायलॉग से भरा रहेगा. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि निर्माता फिल्म रिलीज से पहले दो ट्रेलर रिलीज करेंगे. एक में फिल्म की स्टारकास्ट रहेगी और दूसरे में... सरप्राइज!

Pathaan Trailer: पठान के होंगे दो ट्रेलर रिलीज, एक में नजर आएंगे शाहरुख और दूसरे में... सरप्राइज!

Deepika Padukon In Pathaan: पठान के मेकर्स अपने खिलाफ बने माहौल को देखकर इतनी बुरी तरह घबराए हैं कि फिल्म को हिट कराने के लिए हर हथकंडा अपनाने को राजी दिख रहे हैं. 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को आ रहा है. यशराज ने हॉलीवुड के मार्वल युनिवर्स की तर्ज पर अपने स्पाईवर्स का भी अनाउंसमेंट कर दिया है, जिसके अनुसार उसकी टाइगर, वार और पठान फिल्मों के किरदार एक-दूसरे की फिल्मों में नजर आएंगे. अब नई खबर आ रही है. मार्वल युनिवर्स की तर्ज पर ही यशराज फिल्म्स पठान के दो ट्रेलर लेकर आएगा. दोनों ट्रेलरों में अलग-अलग सितारे आकर्षण का केंद्र रहेंगे.

फ्रेंचाइजी वाला टाइगर
बॉलीवुड हंगामा के अनुसार यशराज फिल्म्स के एक सूत्र ने बताया है कि इस बार कंपनी के मालिक आदित्य चोपड़ा कुछ नया करने जा रहे हैं. यह बात तो सबको साफ हो चुकी है कंपनी ने स्पाईवर्स बनाया है और पठान में शाहरुख खान के साथ कैमियो रोल में सलमान खान भी दिखेंगे. आदित्य चोपड़ा अब सोच में पड़े थे कि क्या ट्रेलर में सलमान की भी झलक दिखा दी जाए. आखिरकार उन्होंने अपनी प्रोडक्शन टीम से कहा कि फिल्म के दो ट्रेलर काटे जाएं. एक ट्रेलर में शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम जैसे लीड किरदार रहें और दूसरा ट्रेलर सलमान खान का हो, जिसमे उन्हें टाइगर फिल्मों की फ्रेंचाइजी की तरह ही टाइगर के रूप में दिखाया जाए.

कदम फूंक-फूंक कर
सूत्रों के अनुसार फिल्म में सलमान खान की एंट्री बहुत जबर्दस्त दिखाई जाने वाली है. करियर में पहली बार सलमान की एंट्री हेलीकॉप्टर में दिखाई जाएगी. वह हेलीकॉप्टर में उड़ान भरते हुए आएंगे और रूसी जेल तोड़कर भाग रहे शाहरुख खान की मदद करते हुए, उन्हें रूसी सैनिकों से बचा कर ले जाएंगे. अब देखना यह है कि आदित्य चोपड़ा दोनों में से पहला ट्रेलर कौन-सा डालते हैं. साथ ही यह भी देखना होगा कि दो ट्रेलर के बीच में वह कितना समय लेंगे क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है. हालांकि फिल्म के टाइटल पठान और बेशरम रंग गाने को लेकर जिस तरह से विवाद हुए हैं, उन्हें देखते हुए निर्माता अब ट्रेलर समेत बाकी प्रमोशन में ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं. वह आगे फूंक-फूंक कर कदम रखना चाहते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

 

Trending news