Suhana Khan: पर्दे पर साथ दिखेंगे बाप-बेटी; सुहाना बनी जासूस, उसी फिल्म में अब आए शाहरुख
Advertisement
trendingNow11852855

Suhana Khan: पर्दे पर साथ दिखेंगे बाप-बेटी; सुहाना बनी जासूस, उसी फिल्म में अब आए शाहरुख

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की जवान अगले हफ्ते रिलीज होने को तैयार है. उनकी बेटी सुहाना की डेब्यू फिल्म दिसंबर में ओटीटी पर आएगी. मगर अब यह भी खबर है कि पिता-पुत्र बड़े पर्दे पर साथ दिखने की तैयारी कर रहे हैं. दोनों की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. जानिए क्या है पूरा मामला...

 

Suhana Khan: पर्दे पर साथ दिखेंगे बाप-बेटी; सुहाना बनी जासूस, उसी फिल्म में अब आए शाहरुख

Suhana Khan Film: शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान पर्दे पर एक साथ आने के लिए तैयार हैं. पिता-पुत्री के रूप दोनों अपनी पहली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म के लेखक-निर्देशक सुजॉय घोष हैं. यह फिल्म जासूसी थ्रिलर होगी, जिसमें सुहाना जासूस के लीड रोल में हैं और शाहरुख उनके हैंडलर की भूमिका निभाएंगे. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल नहीं कर रहे बल्कि डियर जिंदगी की तरह पूरी फिल्म में दिखेंगे. वह इस फिल्म में सुहाना के किरदार की मददगार की भूमिका में होंगे. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है और जल्द ही शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है.

भारत-पाकिस्तान कनेक्शन
खबरों की मानें तो यह फिल्म शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सिद्धार्थ आनंद की कंपनी मिलकर बनाएगी. इससे पहले पहले आई रिपोर्टों में कहा गया था कि सुजॉय की फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो रहेगा. मगर अब ऐसा नहीं है. फिल्म में शाहरुख की महत्वपूर्ण होगा, जैसी आलिया भट्ट के साथ डियर जिंदगी में थी. सुजॉय की यह फिल्म एक जासूसी थ्रिलर होगी. लेकिन क्या यह भारत-पाकिस्तान की कहानी हैॽ इस पर फिलहाल सूत्र चुप हैं. लेकिन इसमें सुहाना जासूस बनी हैं और शाहरुख उनके हैंडलर. इस बीच शाहरुख की फिल्म जवान की रिलीज से पहले इस खबर ने उनके फैन्स का उत्साह बढ़ा दिया है. 

दिसंबर का इंतजार
शाहरुख और उनके परिवार के लिए यह साल बहुत खास बन गया है. पठान हिट हो चुकी है. जवान रिलीज होने को है. इसी साल सुहाना जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से फिल्मों में कदम रख रही हैं. वह इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर के साथ दिखेंगी. तीनों की यह पहली फिल्म है. नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. शाहरुख और सुहाना के बीच हमेशा करीबी रिश्ता रहा है और वे अक्सर सोशल मीडिया पर साथ दिखते हैं. एक-दूसरे के पोस्ट पर टिप्पणियां करते हैं. लेकिन यह पहली बार जब होगा, पिता-पुत्री की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी. फिल्म 2024 में रिलीज होगी.

 

Trending news