जब बिन ब्याही मां बनने वाली थी नीना गुप्ता, Satish Kaushik ने दिया था ऐसा ऑफर, चौंक गईं एक्ट्रेस
Advertisement

जब बिन ब्याही मां बनने वाली थी नीना गुप्ता, Satish Kaushik ने दिया था ऐसा ऑफर, चौंक गईं एक्ट्रेस

Satish Kaushik Personal Life: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी लाइफ से जुड़े कई कहे-अनकहे वाकयों को बायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ में समेटा था. इस बायोग्राफी में नीना ने अपने बेस्ट फ्रेंड सतीश कौशिक से जुड़ा एक वाकया शेयर किया था.

जब बिन ब्याही मां बनने वाली थी नीना गुप्ता, Satish Kaushik ने दिया था ऐसा ऑफर, चौंक गईं एक्ट्रेस

Satish Kaushik Life facts: पर्दे पर अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) आज सबको रुलाकर चले गए. एक्टर का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है. हालांकि, सतीश कौशिक के निधन की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है.सतीश कौशिक ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर और डायरेक्टर थे बल्कि वे एक बेहद नेकदिल इंसान भी थे. जी हां, सतीश कौशिक की बेहद अच्छी दोस्ती एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) से थी और कहते हैं कि यह दोनों एक दूसरे को साल 1975 से जानते थे. सतीश कौशिक और नीना की दोस्ती से जुड़ा ऐसा ही एक वाकया आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. 

नीना गुप्ता ने अपनी बायोग्राफी में सुनाया था सतीश से जुड़ा वाकया 

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी लाइफ से जुड़े कई कहे-अनकहे वाकयों को बायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ में समेटा था. इस बायोग्राफी में नीना ने अपने बेस्ट फ्रेंड सतीश कौशिक से जुड़ा एक वाकया शेयर किया था. असल में नीना जब प्रेग्नेंट थीं तब सतीश ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. दरअसल, नीना गुप्ता का अफेयर एक समय वेस्ट इंडीज के चर्चित क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ था. इस दौरान नीना प्रेग्नेंट हो गईं लेकिन किन्हीं कारणों से विवियन रिचर्ड्स से उनकी शादी नहीं हो सकी थी. ऐसे में सतीश कौशिक ने अपनी प्रेग्नेंट बेस्टफ्रेंड से शादी करने का प्रस्ताव आगे रखा था. 

सतीश ने कही थी एक ऐसी बात कि भावुक हो गईं थीं नीना 

सतीश कौशिक को जब पता चला कि नीना प्रेग्नेंट हैं तो उन्होंने एक्ट्रेस से शादी करने की इच्छा जताई. असल में नीना गुप्ता उस दौरान बेहद अकेली हो गईं थीं और ऐसे में सतीश कौशिक उनका सहारा बनना चाहते थे. सतीश ने नीना से यहां तक कह दिया था कि, ‘बच्चा यदि डार्क पैदा हो तो कह देना मेरा है, हम दोनों शादी कर लेंगे और किसी को कोई शक भी नहीं होगा’. सतीश की यह बात सुनकर नीना काफी भावुक हो गईं थीं और चौंक गई थीं. बताते चलें कि नीना ने अपनी बेटी ‘मसाबा’ को खुद ही पाल पोसकर बड़ा किया था.

Trending news