पहली शादी टूटी, दूसरी टिकी नहीं, अब 63 साल की उम्र में अकेली जिंदगी गुजार रही हैं Sangeeta Bijlani
Advertisement
trendingNow11569429

पहली शादी टूटी, दूसरी टिकी नहीं, अब 63 साल की उम्र में अकेली जिंदगी गुजार रही हैं Sangeeta Bijlani

Sangeeta Bijlani interesting love life: साल 1985 में मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी की पहली मुलाकात एक एड की शूटिंग के दौरान हुई थी. कहते हैं यहां पहली ही नजर में संगीता को देखकर अजहर उनपर लट्टू हो गए थे.

पहली शादी टूटी, दूसरी टिकी नहीं, अब 63 साल की उम्र में अकेली जिंदगी गुजार रही हैं Sangeeta Bijlani

Sangeeta Bijlani Love Life: एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने जितनी सुर्खियां अपनी फिल्मों से नहीं बटोरीं उससे कहीं ज्यादा चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ की रही थी. आपको बता दें कि संगीता का एक समय सलमान खान (Salman Khan) के साथ काफी सीरियस अफेयर था. कहा तो यहां तक जाता है कि संगीता और सलमान खान की शादी भी होने वाली थी और इनकी शादी के कार्ड्स भी छप गए थे. हालांकि, ऐन मौके पर इनकी शादी टूट गई थी. वैसे आपको बता दें कि संगीता आज भी सलमान की बहुत अच्छी दोस्त हैं.बहरहाल, सलमान खान से शादी टूटने के बाद संगीता की लाइफ में  इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की एंट्री हुई थी.

संगीता को देखते ही लट्टू हो गए थे मोहम्मद अजहरुद्दीन 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1985 में मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी की पहली मुलाकात एक एड की शूटिंग के दौरान हुई थी. कहते हैं यहां पहली ही नजर में संगीता को देखकर अजहर उनपर लट्टू हो गए थे. अजहर पहले से ही शादीशुदा थे और इनके दो बच्चे भी थे. हालांकि, संगीता के प्यार में पड़े अजहर ने 1996 में वाइफ नौरीन को तलाक दे दिया था और संगीता  बिजलानी से शादी कर ली थी. 

इस वजह से टूटा था संगीता और अजहर का रिश्ता 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संगीता बिजलानी और अजहर का रिश्ता लगभग 14 साल बाद 2010 में तलाक के साथ खत्म हो गया था. अजहर का दिल बेडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) पर आ गया था. ज्वाला और अजहर की करीबी से तंग आकर संगीता बिजलानी ने अजहर से तलाक लेने का फैसला किया था. तलाक के बाद मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी दोनों ने ही शादी नहीं की थी. अब संगीता 62 साल की हो चुकी और अकेले जिंदगी गुजार रही हैं. 

Trending news