सलमान से टूटा रिश्ता, अजहर से हुआ तलाक, अब 62 साल की Sangeeta Bijlani की ऐसे अकेले कट रही जिंदगी!
Advertisement
trendingNow11666889

सलमान से टूटा रिश्ता, अजहर से हुआ तलाक, अब 62 साल की Sangeeta Bijlani की ऐसे अकेले कट रही जिंदगी!

Sangeeta Bijlani Personal Life: संगीता बिजलानी फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही. संगीता ने जब फिल्मों में एंट्री की थी तो उनका नाम सलमान खान से जुड़ गया था.

सलमान से टूटा रिश्ता, अजहर से हुआ तलाक, अब 62 साल की Sangeeta Bijlani की ऐसे अकेले कट रही जिंदगी!

Sangeeta Bijlani Love Life: 90 के दशक में कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड में आई और गईं जिनमें से एक नाम संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) का भी है. संगीता ने 16 साल की उम्र में बतौर मॉडल अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने निरमा सहित कई चर्चित विज्ञापनों में काम किया था. मॉडलिंग में करियर बनाने के बाद संगीता ने 1987 में फिल्म कातिल से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह त्रिदेव, हथियार, जुर्म, योद्धा, युगांधर, इज्जत और लक्ष्मण रेखा जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. हालांकि उनका करियर उस मुकाम पर नहीं पहुंच सका जिसकी उम्मीद लगाई जा रही थी.संगीता फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही. 

सलमान से नहीं हो पाई शादी

संगीता ने जब फिल्मों में एंट्री की थी तो उनका नाम सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ गया था. सलमान उस समय बॉलीवुड में आये भी नहीं थे और दोनों की मुलाकात एक जिम में हुई थी. यहीं से दोंनो की नजदीकियां बढीं और फिर इन्होंने शादी करने तक का फैसला कर लिया था. शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन सलमान पीछे हट गए और संगीता ने इस बात से नाराज होकर उनसे ब्रेक कर लिया.

अजहर से हुआ तलाक

इसके बाद संगीता की जिंदगी में क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की एंट्री हुई. दोनों एक फोटोशूट के दौरान करीब आये और फिर इन्होंने अपना घर बसाने की सोची. अजहर पहले से शादीशुदा थे इसलिए उन्होंने दूसरी शादी करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. 1996 में अजहर ने अपनी पहली बीवी नौरीन को तलाक दे दिया और संगीता से शादी कर ली. ये रिश्ता 14 साल तक टिका और फिर संगीता और अजहर का भी तलाक हो गया. संगीता अब 62 साल की हो चुकी हैं और अकेले जिंदगी काट रही हैं. वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

Trending news