Salman Khan: 2800 करोड़ के मालिक हैं सलमान; फिर भी पहनते हैं फटा जूता, वजह कर देगी हैरान
Advertisement

Salman Khan: 2800 करोड़ के मालिक हैं सलमान; फिर भी पहनते हैं फटा जूता, वजह कर देगी हैरान

Salman Khan Film: सलमान खान की दरियादिली और लाइफ स्टाइल की सहजता अक्सर चर्चा में रहती है. एक बार फिर कुछ ऐसी बातें सामने आ रही हैं. फिल्म किसी का भाई किसी की जान के सैट पर पलक तिवारी और शहनाज गिल ने देखा कि सलमान फटे जूते पहनकर सैट पर आते हैं. उन्होंने जब सवाल किया तो हैरान करने वाला जवाब मिला.

 

Salman Khan: 2800 करोड़ के मालिक हैं सलमान; फिर भी पहनते हैं फटा जूता, वजह कर देगी हैरान

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान बॉलीवुड के सबसे अमीर ऐक्टरों में से हैं, लेकिन उनकी लाइफ स्टाइल की खबरें लोगों को हैरान करती हैं. वह अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए उसी बिल्डिंग में दो कमरों के छोटे-से फ्लैट में रहते हैं. सादा खाना खाते हैं, साइकिल पर घूमते हैं. उनकी चैरिटी के किस्से भी समय-समय पर सामने आते रहते हैं. सलमान ने बीते तीन दशक में अच्छी खासी कमाई की है और मीडिया रिपोर्टों की मानें तो आज वह 2800 करोड़ रुपये के मालिक हैं. इसके बावजूद अगर वह फिल्म की शूटिंग के सैट पर फटे जूते पहनकर पहुंचते हैं तो किसी का भी चकित होना स्वाभाविक है.

बात जूतों की
सलमान के बारे में यह बात हाल में सामने आई, जब उनके साथ किसी का भाई किसी की जान में काम करने वाले दो कलाकारों ने यह राज खोला. फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं पलक तिवारी और जस्सी गिल ने अपने मीडिया  साक्षात्कारों में बताया है कि किसी का भाई किसी की जान के सेट पर सलमान खान अक्सर फटे जूते पहन कर आते थे. यह बात बड़ी हैरान करती थी कि करोड़ों रुपये होने के बावजूद सलमान खान इतनी सहजता से कैसे रह लेते हैं और उन्हें देखकर लगता भी नहीं था कि वह फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. पलक तिवारी ने अपने इंटरव्यू में बताया जब उन्होंने भाईजान से छेद वाले जूते पहनने का कारण पूछा, तो सलमान बड़े आराम से जवाब दिया कि यह जूतों की  मेरी सबसे आरामदायक जोड़ी है. इससे अच्छा मुझे कुछ नहीं लगता.

बता रहे आंकड़े
सलमान ने कहा कि उनके लिए स्टाइल से ज्यादा कंफर्ट बड़ी बात है. वास्तव में ऐसी ही बातें हैं जो सलमान खान को आम दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाती हैं. किसी का भाई किसी की जान के आंकड़े बता रहे हैं कि उनकी यह फिल्म भले ही मुंबई और बंगलुरू जैसे मैट्रो में पहले दिन खास कलेक्शन नहीं कर पाई, परंतु हिंदी पट्टी के कुछ इलाकों में इसे देखने के लिए भीड़ उमड़ रही है. यूपी, बिहार, राजस्थान के साथ आंध्र-निजाम इलाके में फिल्म का कलेक्शन महानगरों से बेहतर है. हालांकि इस बार महाराष्ट्र और गुजरात में फिल्म की शुरुआत उम्मीद से काफी कम हुई है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news