दूसरी शादी के बाद Salman Khan के पापा को झेलना पड़ा मुश्किल भरा दौर, जानिए क्या हुआ था?
Advertisement

दूसरी शादी के बाद Salman Khan के पापा को झेलना पड़ा मुश्किल भरा दौर, जानिए क्या हुआ था?

Salim Khan Helen Wedding: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलीम साहब के घर में तब हंगामा हो गया जब उन्होंने साल 1981 में बॉलीवुड की मशहूर डांसर हेलन से शादी कर ली थी.ये खबर जब सलमा तक पहुंची तो उन्हें गहरा धक्का लगा. 

दूसरी शादी के बाद Salman Khan के पापा को झेलना पड़ा मुश्किल भरा दौर, जानिए क्या हुआ था?

Salim Khan Second Marriage: सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने राइटर हैं. सलीम खान जितना अपनी फिल्मों के लिए फेमस हैं उतनी ही चर्चा एक समय उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हुई थी. असल में यह पूरा मामला सलीम साहब की दूसरी शादी से जुड़ा हुआ है. सलीम खान ने दो शादियां की थीं, उनकी पहली शादी 1964 में सुशीला चरक के साथ हुई थी. इस शादी से सलीम साहब के घर चार बच्चों का जन्म हुआ था. इनमें- अलविरा,अरबाज, सलमान और सोहेल खान शामिल हैं. आपको बता दें कि शादी के बाद सुशीला ने अपना नाम बदलकर सलमा रख लिया था.

दूसरी शादी के बाद घर में हो गया था हंगामा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलीम साहब के घर में तब हंगामा हो गया जब उन्होंने साल 1981 में बॉलीवुड की मशहूर डांसर हेलन से शादी कर ली थी. सलीम खान ने दूसरी शादी कर ली है ये खबर जब सलमा तक पहुंची तो उन्हें गहरा धक्का लगा. यही नहीं, बच्चे भी तब तक बड़े ही चुके थे और उन्हें भी पिता की दूसरी शादी की खबर से दुख पहुंचा. खबरों की मानें तो कुल मिलाकर सलीम खान के घर में हंगामा हो गया था. कहते तो यहां तक हैं कि बच्चों ने उनसे बात तक करना बंद कर दिया था और परिवार टूटने की कगार पर आ गया था. 

वक्त ने सबकुछ ठीक किया, हेलन को पूरे परिवार ने स्वीकारा 

हालांकि, कहते हैं ना कि वक्त से बड़ा मरहम कुछ और नहीं होता, ठीक ऐसा ही हेलन के केस में हुआ. वक्त बीता और सलमा सहित बच्चों को भी ये समझ आया कि हेले अच्छी हैं. कहते हैं इसके बाद सबकुछ ठीक होता चला गया और आज हेलन और सलमा एक ही घर में प्यार से रहती हैं.

Trending news