Pushpa 2 Shooting: पुष्पा 2 में होने वाली है इस बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री, पुष्पराज से होगा यह करीबी रिश्ता
Advertisement

Pushpa 2 Shooting: पुष्पा 2 में होने वाली है इस बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री, पुष्पराज से होगा यह करीबी रिश्ता

Rashmika Mandanna In Pushpa 2: पुष्पा-द रूल की शूटिंग शुरू होने के साथ तमाम खबरों का बाजार गर्म है. हाल में लोग तब चौंके जब कहा गया कि रश्मिका मंदाना सीक्वल से बाहर होने वाली हैं. उनकी जगह नई एक्ट्रेस आएगी. मगर ऐसा नहीं है. साउथ की एक स्टार की चर्चा है, मगर उनका रोल अलग होगा.

 

Pushpa 2 Shooting: पुष्पा 2 में होने वाली है इस बड़ी एक्ट्रेस की एंट्री, पुष्पराज से होगा यह करीबी रिश्ता

Sai Pallavi In Pushpa 2: हफ्ता भर हुआ अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पाः द रूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है. पुष्पा के सीक्वल को लेकर फैन्स बहुत उत्साहित है और मीडिया की भी नजर फिल्म से जुड़ी तमाम खबरों पर है. इस बीच फिल्म की कास्टिंग को लेकर कुछ रोचक खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि पुष्पा 2 के मेकर्स साउथ की एक और बड़ी स्टार को फिल्म में लेने की तैयारी कर रहे हैं. यह स्टार हैं, साई पल्लवी. बताया जा रहा पुष्पाः द रूल की कहानी में कई रोचक ट्विस्ट नजर आएंगे और इस बार पुष्पराज उर्फ अल्लू अर्जुन की बहन भी स्क्रीन पर दिखाई देगी. मेकर्स ने यही रोल साई पल्लवी को ऑफर किया है.

नॉन ग्लैमरस रोल
मेकर्स द्वारा साई को फिल्म में लेने की खबरों के बीच यह अफवाह चल पड़ी कि रश्मिका मंदाना सीक्वल से बाहर हो सकती हैं. मगर जल्द ही इन पर विराम लग गया. यह बात गलत है क्योंकि रश्मिका और पुष्पा का रिश्ता फिल्म की कहानी को नया मोड़ देता है. पुष्पा 2 की टीम से आ रही खबरें बता रही हैं कि साई को निर्देशक सुकुमार ने फिल्म ऑफर की है. अगर साई रोल के लिए हां कह देती हैं, कहानी को एक नया मोड़ देने की तैयारी है. कहा जा रहा है कि सुकुमार ने साई पल्लवी के लिए आदिवासी लड़की का एक रोचक रोल तैयार किया है. पुष्पा 2 की टीम का मानना है कि यह रोल साई ही बढ़िया और यादगार ढंग से निभा सकती हैं. यह एक नॉन ग्लैमरस रोल होगा.

हां का इंतजार, विकल्प तैयार
फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार पुष्पा की बहन का यह रोल बहुत लंबा नहीं होगा और करीब 20 मिनिट की लेंथ में उसे पूरी ताकत के साथ कहानी में उतारा जाएगा. मेकर्स अब साई की हां का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि यह भी खबर है कि अगर साई पल्लवी इस रोल के लिए इंकार कर देती हैं तो उनके विकल्प के रूप में ऐश्वर्या राजेश के नाम पर विचार चल रहा है. मलयालम फिल्मों से करियर शुरू करने वाली साई के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चाएं तेज हैं. कहा जा रहा है कि वह रामायण पर आधारित एक बॉलीवुड फिल्म में सीता का रोल निभा सकती हैं. राम का रोल संभवतः रणबीर कपूर निभाएंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news