Bollywood Stories: प्यार की तलाश में दो मुल्कों के बीच भटकीं, बड़ी मुश्किल से बेटी को पाकिस्तान से लाईं भारत, एक्ट्रेस की जिंदगी बनी फिल्मी
Advertisement

Bollywood Stories: प्यार की तलाश में दो मुल्कों के बीच भटकीं, बड़ी मुश्किल से बेटी को पाकिस्तान से लाईं भारत, एक्ट्रेस की जिंदगी बनी फिल्मी

Reena Roy Married Life: रीना रॉय (Reena Roy) ने बॉलीवुड में तो खूब नाम कमाया लेकिन उन्हें असल जिंदगी में कभी सुख-चैन नहीं मिल सका. प्यार की तलाश में तो भटकीं ही, बेटी (Reena Roy Daughter) को पाने के लिए भी उन्होंने खूब चप्पलें रगड़ीं. एक्ट्रेस के लिए पाकिस्तान से बेटी को भारत लाना खूब मुश्किलों से भरा रहा.

रीन रॉय

Reena Roy Daughter: 70-80 के दशक में खूब पॉपुलैरिटी बटोरने वाली अदाकारा रीना रॉय (Reena Roy) की पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चाओं में रही है. एक्ट्रेस को बॉलीवुड में तो पहचान मिली लेकिन उन्हें रियल लाइफ में कभी प्यार नहीं मिल सका. बॉलीवुड में अपने को-एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) से प्यार तो हुआ कभी लेकिन कभी रिश्ते को नाम नहीं मिल सका, क्योंकि शत्रुघ्न (Shatrughan Sinha Reena Roy) शादीशुदा थे. शत्रुघ्न से आगे बढ़ीं तो पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान (Pakistani Cricketer Mohsin Khan) से शादी रचा ली. 

बेटी को पाकिस्तान से लाने के लिए लड़ी एक जंग!

एक्टिंग की दुनिया को छोड़कर रीना रॉय (Reena Roy Husband) पति के साथ पाकिस्तान में बस गईं. वहां उन्हें एक बेटी हुई, जिसे उन्होंने जन्नत नाम दिया. लेकिन रीना रॉय (Reena Roy Divorce) का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. पाकिस्तानी क्रिकेटर से तलाक लेकर रीना रॉय (Reena Roy Daughter Sanam) वापस भारत आ गईं पर उन्हें बेटी की कस्टडी आसानी से नहीं मिली. रीना किसी भी हालत में बेटी को अपने पास रखना चाहती थीं, इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो रीना रॉय (Reena Roy Movies) कई साधू-संतों से भी मिलीं और जो उन्होंने कहा वो किया भी. 

बेटी को भारत लाकर बदला नाम!

रीना रॉय (Reena Roy Daughter Name) को जब उनकी बेटी की कस्टडी मिल गई तब एक्ट्रेस ने उसका नाम जन्नत से बदलकर सनम रख दिया. रीना रॉय (Reena Roy Real Daughter) ने भारत लौटने के बाद फिर से फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश की लेकिन उनके हाथ सक्सेस नहीं लगी. फिर रीना रॉय ने बेटी के साथ मुंबई में ही एक्टिंग क्लासेज शुरू कर लीं और बॉलीवुड की दुनिया से दूर हो गईं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं   

Trending news