पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर पछताई थी ये एक्ट्रेस, इस एक्टर से हुआ अफेयर लेकिन मिला धोखा!
Advertisement

पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर पछताई थी ये एक्ट्रेस, इस एक्टर से हुआ अफेयर लेकिन मिला धोखा!

Shatrughan Sinha Reena Roy Affair:शत्रुघ्न सिन्हा से दूर होने के बाद रीना रॉय ने पाक क्रिकेटर मोहसिन खान से 1983 में शादी कर ली थी. शादी के बाद रीना पाकिस्तान शिफ्ट हो गईं थीं. 

पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर पछताई थी ये एक्ट्रेस, इस एक्टर से हुआ अफेयर लेकिन मिला धोखा!

Reena Roy Affair: रीना रॉय (Reena Roy) 70-80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस हुआ करती थीं. साल 1972 में आई फिल्म 'ज़रूरत' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रीना ने अपने समय की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था जिनमें - काली चरण, आदमी खिलौना है, प्यासा सावन, आशा, नसीब आदि शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीना रॉय का बचपन बेहद गरीबी में बीता था और उन्हें अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए बचपन में ही एक क्लब में डांस भी करना पड़ा था. हालांकि, ऐसा बताते है कि यही काम उन्हें आगे चलकर फिल्मों में ले आया था. 

fallback

शत्रुघ्न सिन्हा से रहा था सीरियस अफेयर 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीना रॉय को सही मायनों में पहचान साल 1976 में रिलीज हुई फिल्म कालीचरण से मिली थी. इस फिल्म में रीना के अपोजिट शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) मुख्य भूमिका में थे. वहीं, ऐसा बताते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ीं थीं जो आगे चलकर प्यार में बदल गईं थीं. कहते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का यह अफेयर पूरे 7 सालों तक चला था. असल में शत्रुघ्न की लाइफ में पूनम की एंट्री हो गई थी जिसके चलते उनके और रीना के रिश्ते में दरार आ गई थी. यही दरार आगे चलकर इनके ब्रेकअप की वजह बनी थी. 

fallback

पाकिस्तानी क्रिकेटर से की थी शादी लेकिन... 

शत्रुघ्न सिन्हा से दूर होने के बाद रीना रॉय ने पाक क्रिकेटर मोहसिन खान से 1983 में शादी कर ली थी. शादी के बाद रीना पाकिस्तान शिफ्ट हो गईं थीं. इस शादी से रीना के घर बेटी 'सनम' का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के 7 सालों बाद ही 1990 में रीना का मोहसिन के साथ तलाक हो गया था.  बताते चलें कि रीना ने बॉलीवुड में कमबैक की खूब कोशिशें की थीं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली थी.

Trending news