जब रीमा लागू की दमदार एक्टिंग देख Sridevi को हो गई थी जलन, उठाया था ये कदम!
Advertisement
trendingNow11535157

जब रीमा लागू की दमदार एक्टिंग देख Sridevi को हो गई थी जलन, उठाया था ये कदम!

Sridevi Movies: फिल्म की शूटिंग में दोनों एक्ट्रेसेस की बॉन्डिंग बेहतरीन थी लेकिन बाद में श्रीदेवी समझ गईं कि रीमा लागू ने अपने रोल में बेहतरीन एक्टिंग की है जिसकी वजह से वह फिल्म में उनके सामने फीकी पड़ सकती हैं.

जब रीमा लागू की दमदार एक्टिंग देख Sridevi को हो गई थी जलन, उठाया था ये कदम!

Sridevi Reema Lagoo Movie: बॉलीवुड में ऐसा कई बार देखा जाता है कि एक फिल्म में अगर दो दिग्गज एक्टर काम कर रहे हैं तो वो एक-दूसरे से इनसिक्योर हो जाते हैं. इतना ही नहीं, वह फिल्म में दूसरे कलाकार का रोल तक कटवाने की जुगाड़ में लग जाते हैं और कई तो इसमें कामयाब भी हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ फिल्म गुमराह की शूटिंग के दौरान हुआ था. इस फिल्म में श्रीदेवी मुख्य भूमिका निभा रही थीं. वहीं रीमा लागू उनकी मां के रोल में थीं. फिल्म की शूटिंग में दोनों एक्ट्रेसेस की बॉन्डिंग बेहतरीन थी लेकिन बाद में श्रीदेवी समझ गईं कि रीमा लागू ने अपने रोल में बेहतरीन एक्टिंग की है जिसकी वजह से वह फिल्म में उनके सामने फीकी पड़ सकती हैं.

श्रीदेवी ने चली थी ये चाल

श्रीदेवी बेहद इनसिक्योर हो गईं कि आखिर क्या किया जाए कि उनका रोल रीमा के रोल से ज्यादा दमदार लगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी ने मेकर्स को इस बात पर राजी कर लिया कि वो फिल्म में से रीमा का रोल काट देंगे. श्रीदेवी उस दौरान बहुत बड़ी स्टार थीं इसलिए मेकर्स को उनकी बात माननी पड़ी और नतीजतन रीमा लागू का फिल्म से रोल कट गया.

रीमा का हो चुका निधन 

जब फिल्म रिलीज हुई तो रीमा इस बात को समझ गईं कि उनके रोल पर फिल्म में कैंची चला दी गई है लेकिन उन्होंने किसी को दोषी नहीं ठहराया और कभी इस बारे में बात नहीं की. बता दें कि रीमा लागू ने कई फिल्मों में मां का रोल बेहतरीन तरीके से निभाया था. 2017 में कार्डियक अरेस्ट के चलते उनका 59 साल की उम्र में निधन हो गया था. वहीं, 2018 में श्रीदेवी की 54 साल की उम्र में रहस्यमई मौत हो गई थी. वह दुबई में एक शादी अटेंड करने गई थीं जहां उनका शव बाथटब में डूबा हुआ मिला था.

 

Trending news