तलाक के बाद कैसा है मलाइका अरोड़ा से रिश्ता, Arbaaz Khan ने किया खुलासा
Advertisement

तलाक के बाद कैसा है मलाइका अरोड़ा से रिश्ता, Arbaaz Khan ने किया खुलासा

Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce Reason: एक इंटरव्यू के दौरान जब अरबाज खान से ये पूछा गया कि उनका मलाइका के साथ कैसा रिलेशन है ? तो एक्टर ने कहा कि वे और मलाइका पिछले कई सालों में काफी मैच्योर हुए हैं.

तलाक के बाद कैसा है मलाइका अरोड़ा से रिश्ता, Arbaaz Khan ने किया खुलासा

Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) की जोड़ी एक समय फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. दोनों को एक समय पार्टियों की शान कहा जाता था. मलाइका और अरबाज की शादी साल 1998 में हुई थी और इस शादी से इनके घर एक बेटे अरहान खान का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के 19 साल बाद 2017 में तलाक लेकर मलाइका और अरबाज ने सबको चौंका दिया था. बहरहाल, तलाक के बाद मलाइका को लेकर अरबाज़ क्या सोचते हैं ?  यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

मलाइका से अपने रिलेशन पर ये बोले थे अरबाज

एक इंटरव्यू के दौरान जब अरबाज खान से ये पूछा गया कि उनका मलाइका के साथ कैसा रिलेशन है ? तो एक्टर ने कहा कि वे और मलाइका पिछले कई सालों में काफी मैच्योर हुए हैं, वे ना सिर्फ एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं बल्कि एक दूसरे की पसंद-नापसंद और लाइकिंग का भी सम्मान करते हैं. अरबाज ने आगे यह भी कहा था कि उनके और मलाइका के लिए यह बेहद ज़रूरी है कि वे दोनों अच्छी मेंटल कंडीशन में रहें क्यूंकि उनका एक बेटा भी है. 

fallback

तलाक के बाद मूव ऑन करने के बारे में क्या बोले अरबाज?

अरबाज ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि लाइफ में मूव ऑन करना पड़ता है. एक्टर के अनुसार, मलाइका बेहद मैच्योर हैं मेरी बहुत सी चीज़ें हैं जो उन्होंने एक्सेप्ट की हैं वहीं, उनकी कई ऐसी बातें हैं जिन्हें मैने एक्सेप्ट किया था. हम दोनों ही एक दूसरे को एप्रिशिएट करते हुए बड़े हुए हैं. बताते चलें कि तलाक के बाद मलाइका की लाइफ में अर्जुन कपूर की एंट्री हो गई थी. वहीं, हाल ही में अरबाज का उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ब्रेकअप हो गया था.

Trending news