निंजा चाचा, बाबू बिसलरी बनकर हंसाने वाला ये कॉमेडियन याद है? इन्हें ऐसे मिली थी पहली फिल्म
Advertisement

निंजा चाचा, बाबू बिसलरी बनकर हंसाने वाला ये कॉमेडियन याद है? इन्हें ऐसे मिली थी पहली फिल्म

Razak Khan Comedy Roles: हार्ट अटैक के चलते 2016 में रजाक खान का निधन हो गया था लेकिन उनके निभाए गए चर्चित रोल्स की यदि बात करें तो छोटा चेतन, निंजा चाचा, माणिकचंद, बाबू बिसलरी आज भी लोगों की यादों में जिंदा हैं.

निंजा चाचा, बाबू बिसलरी बनकर हंसाने वाला ये कॉमेडियन याद है? इन्हें ऐसे मिली थी पहली फिल्म

Razak Khan Life Facts: फिल्मों में रोल पाने के लिए कुछ लोगों को जहां बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है. वहीं, कुछ लोगों की किस्मत से फिल्मों के ऑफर खुद उनके पास चलकर आते हैं. आज जिस कॉमेडियन की बात हम आपसे करने जा रहे हैं उनकी किस्मत भी इस मामले में बेहद शानदार थी क्योंकि उन्हें फिल्मों में काम बैठे बिठाए ही मिल गया था. हम बात कर रहे हैं कॉमेडियन रजाक खान (Razak Khan) की जो आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी जबरदस्त कॉमेडी के लोग आज भी दीवाने हैं. रजाक खान को कैसे मिला था फिल्मों में ब्रेक ? और क्या हैं उनके द्वारा निभाए गए यादगार किरदार यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

होटल में बैठे थे मिल गया था फिल्मों में काम 

रजाक खान ने खुद एक बार बताया था कि उन्हें फिल्मों में कैसे काम मिला था. रजाक कहते हैं कि वे किसी काम से एक दिन होटल में गए हुए थे. यहां वे सोफे पर बैठे थे तभी जावेद अख्तर की नजर उनपर पड़ी, रजाक के अनुसार, जावेद जी ने उनसे पूछा कि क्या करते हो ? इसके जवाब में रजाक ने कहा कुछ नहीं. तब जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने रजाक से पूछा कि फिल्म में काम करोगे ? जिसपर रजाक ने भी तुरंत हामी भर दी थी. आपको बता दें कि रजाक खान को जावेद अख्तर से बात करके के बाद फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ में एक छोटा सा रोल मिल गया था. इसके बाद रजाक खान ने कई अन्य फिल्मो में काम किया और इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. 

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

रजाक को ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा था 

रजाक खान ने एक बार बताया था कि उन्हें ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा था और काम भी आसानी से मिल जाया करता था. रजाक के अनुसार, जावेद अख्तर से मुलाकात के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई थी. रजाक खान द्वारा निभाए गए चर्चित रोल्स की यदि बात करें तो इसमें - छोटा चेतन, निंजा चाचा, माणिकचंद, बाबू बिसलरी आदि शामिल हैं. आपको बता दें कि हार्ट अटैक के चलते 2016 में रजाक खान का निधन हो गया था.

Trending news