Ranbir Kapoor Film: 20 दिन में पैसा डबल करता है एक्टर, रणबीर के लिए सिरदर्द बन सकता है ये फेक्टर
Advertisement

Ranbir Kapoor Film: 20 दिन में पैसा डबल करता है एक्टर, रणबीर के लिए सिरदर्द बन सकता है ये फेक्टर

Tu Jhoothi Main Makkaar: रणबीर कपूर को बॉलीवुड में स्थायी सफलता की तलाश है. पिछले साल जब वह चार बरस बाद लौटे थे, तो दर्शकों को बहुत उम्मीदें थीं. मगर वह लड़खड़ा गए. अब होली पर उनकी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. मगर फिल्म में उन्हें तगड़ी चुनौती मिलने के आसार दिख रहे हैं.

 

Ranbir Kapoor Film: 20 दिन में पैसा डबल करता है एक्टर, रणबीर के लिए सिरदर्द बन सकता है ये फेक्टर

Kartik Aaryan: यह ऐसी खबर है जो फिल्म प्रेमियों को तो अच्छी लग सकती है, लेकिन रणबीर कपूर के लिए सिरदर्द साबित हो सकती है. लंबे समय बाद वह पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर लौटे थे और शमशेरा बुरी तरह फ्लॉप रही. हालांकि ब्रह्मास्त्र पार्ट वन ने स्थिति को थोड़ा-बहुत संभाला और अब उनकी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार रिलीज के लिए तैयार हो रही है. परंतु इस फिल्म से जुड़ी एक खबर रणबीर को परेशान कर सकती है. बताया जा रहा है कि निर्देशक लव रंजन की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक कैमियो कर सकते हैं. अगर यह हुआ तो रणबीर को सीधे-सीधे कार्तिक से टक्कर मिल जाएगी. लोग दोनों की तुलना करेंगे. जबकि आज की तारीख में कार्तिक की लोकप्रियता जबर्दस्त है और फैन्स उनके अंदाज के दीवाने हैं.

लूट सकते हैं महफिल
तू झूठ मैं मक्कार में रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर हैं. दोनों पहली बार साथ नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर लोगों ने पसंद किया है, लेकिन समस्या यह है कि इसमें पूरी तरह से लव रंजन की प्यार का पंचनामा 1-2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों का हैंगओवर नजर आ रहा है. कार्तिक आर्यन इन फिल्मों में थे. उन्हें स्टार बनाने में लव रंजन की इन फिल्मों का बड़ा हाथ है. जानकारों के अनुसार लव रंजन ने अगर फिल्म में कार्तिक से कैमियो कराया और उन्होंने पिछली फिल्मों के अंदाज में काम किया, तो वह पूरी महफिल लूट सकते हैं. ऐसा हुआ तो रणबीर कपूर की सारी मेहनत पर पानी फिर जाएगा. इंडस्ट्री के गॉसिप गलियारों में जबर्दस्त चर्चा है कि कार्तिक का कैमियो यहां हर हाल में रहेगा.

सवा लाख से 20 करोड़ तक
कार्तिक इन दिनों आत्मविश्वास से लबालब हैं और पिछले साल उनकी भूल भुलैया 2 के बाद उनकी शहजादा अगले महीने रिलीज के लिए तैयार हो रही है. पहली फिल्म के लिए 1.25 लाख रुपये फीस लेने वाले कार्तिक आर्यन ने कोरोना काल में फिल्म धमाका के लिए 20 करोड़ लिए थे. सफलता के तेज रफ्तार घोड़े पर सवार कार्तिक आर्यन ने हाल में एक शो में कहा कि जब मैं 20 दिन में अपने प्रोड्यूसर का पैसा डबल कर देता हूं, तो इतनी फीस लेना तो बनता है. शो में कार्तिक ने बताया कि सलमान खान ने उनसे एक बार कहा था कि जब सबकी हिट हो रही है, और तुम्हारी भी हिट हो तो मजा नहीं आता. जब सबकी फ्लॉप हो रही है और तुम्हारी हिट हो गई तो हिस्ट्री हो जाती है. ऐसा ही पिछले कुछ समय में कार्तिक आर्यन के साथ हुआ है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news