Ranbir Kapoor In Animal: सामने आया एनिमल में रणबीर और अनिल कपूर का रोल, बीच में खेल करेंगे बॉबी देओल
Advertisement

Ranbir Kapoor In Animal: सामने आया एनिमल में रणबीर और अनिल कपूर का रोल, बीच में खेल करेंगे बॉबी देओल

Anil Kapoor Film: रणबीर कपूर का करियर डांवाडोल है. चार साल बाद उनकी वापसी 2022 में फीकी रही थी. शमशेरा फ्लॉप हुई तो बनते-बनते आठ साल में आई ब्रह्मास्त्र अपने वीएफएक्स और लोगों में जागी उत्सुकता के कारण चली. रणबीर को इस साल साबित करना होगा कि उनके नाम से दर्शक फिल्म देखने आते हैं.

 

Ranbir Kapoor In Animal: सामने आया एनिमल में रणबीर और अनिल कपूर का रोल, बीच में खेल करेंगे बॉबी देओल

Film Animal 2023: इस साल बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस जिन बड़ी फिल्मों का इंतजार कर रहा है, उनमें रणबीर कपूर की एनिमल शामिल है. इसका निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं, जिनकी तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी पर बॉलीवुड में कबीर सिंह जैसी रीमेक बनी थी. फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है. फिल्म में रणबीर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म के बारे में तमाम बातें छुपा कर रखी गई थीं मगर अब धीरे-धीरे चीजें निकल कर सामने आने लगी हैं. खबरों के मुताबिक अब रणबीर कपूर और अनिल कपूर का रोल निकल कर सामने आ गया है. मूल रूप से यह एक गैंगस्टर ड्रामा है, जिसमें अनिल और रणबीर पिता-पुत्र की भूमिका निभा रहे हैं.

कुल्हाड़ी में किरदार
सूत्रों के अनुसार दोनों एक्टर फिल्म में ऐसे पिता-पुत्र बने हैं, जिनकी आपस में बनती नहीं है मगर उनके बीच गहरा प्यार भी है. अंततः एक पुत्र अपने पिता के कैसे और कितने काम आता है, यही फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म को परिवारों के हिसाब से ध्यान में रख कर बनाया जा रहा है और इसमें ड्रामा, एक्शन, रोमांस और थ्रिल है. हालांकि जानकारों के मुताबिक फिल्म में हिंसा खूब है और खास तौर पर रणबीर कपूर के किरदार पर आधारित ही कहानी का टाइटल एनिमल रखा गया है. फिल्म के पहले पोस्टर में भी रणबीर कुल्हाड़ी दबाए हुए हैं और उनके हाथ तथा कुल्हाड़ी खून से सने हैं. फिल्म रणबीर और अनिल कपूर के बीच खेल करने वाला किरदार बॉबी देओल को दिया गया है. इस तरह वह फिल्म की अहम कड़ी होंगे. निर्माता फिल्म को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

साउथ पर है नजर
एक तो संदीप साउथ के निर्देशक हैं और फिल्म के प्रति साउथ के दर्शकों को आकर्षित करने के लिए इसमें बतौर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को लिया गया है. पहले फिल्म में लीड हीरोइन का रोल परिणीति चोपड़ा को दिया गया था, मगर बाद में निर्माताओं ने कोई कारण बताए बिना उन्हें हटा कर मंदाना को ले लिया. सूत्रों के मुताबिक फिल्म में अन्य छोटे-छोटे किरदारों के लिए साउथ के अनेक चेहरों को लिया गया है. निर्माता की नजर साउथ से कमाई करने पर है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news