डिंपल नहीं, इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे Rajesh Khanna लेकिन इस वजह से नहीं बन सकी बात!
Advertisement

डिंपल नहीं, इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे Rajesh Khanna लेकिन इस वजह से नहीं बन सकी बात!

Rajesh Khanna Anju Mahendru Break Up: अंजू वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर गैरी सोबर्स के प्यार में पड़ गई थीं. राजेश खन्ना को जैसे ही ये बात पता चली तो उनका दिल टूट गया और उन्होंने एक्ट्रेस से दूरी बना ली थी. 

डिंपल नहीं, इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे Rajesh Khanna लेकिन इस वजह से नहीं बन सकी बात!

Rajesh Khanna Affairs: राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार के तौर पर जाना जाता है. एक्टर की पॉपुलैरिटी से जुड़े किस्से आज भी मशहूर हैं कि कैसे लड़कियां उनपर मर मिट जाया करती थीं. हालांकि, राजेश खन्ना का दिल किसी और पर फिदा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना मॉडल और एक्ट्रेस रहीं अंजू महेंद्रू (Anju Mahendru) से प्यार करते थे. हालांकि, फिर ऐसा क्या हुआ जो राजेश खन्ना और अंजू की शादी नहीं हो सकी ? यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

अंजू पर लट्टू थे राजेश खन्ना 

राजेश खन्ना अंजू महेंद्रू पर ना सिर्फ लट्टू थे बल्कि उनसे शादी भी करना चाहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना चाहते थे कि अंजू उनसे शादी करें और फिल्मों में काम करना छोड़ दें. हालांकि, अंजू को ये बात मंजूर नहीं थी क्योंकि वे खुद अपनी पहचान बनाना चाहती थीं. वहीं, राजेश खन्ना के पजेसिव होने के चलते भी अंजू ने उनसे दूरी बनाना शुरू कर दी थी. 

ये थी राजेश खन्ना और अंजू के ब्रेकअप के वजह 

इस बीच एक खबर बाहर आई जिसने राजेश खन्ना और अंजू में दूरियां पैदा कर दी थीं. असल में अंजू वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर गैरी सोबर्स के प्यार में पड़ गई थीं. राजेश खन्ना को जैसे ही ये बात पता चली तो उनका दिल टूट गया और उन्होंने एक्ट्रेस से दूरी बना ली थी. कहते हैं अंजू से बदला लेने के लिए ही राजेश खन्ना ने अपने से उम्र में बेहद छोटी डिंपल से शादी कर ली थी. यही नहीं, राजेश खन्ना ने अपनी बारात जानबूझकर अंजू के घर के सामने से निकलवाई थी ताकि उन्हें चिढ़ा सकें. हालांकि, इन सबके बावजूद अंजू, राजेश खन्ना की अच्छी दोस्त बनी रहीं थीं और एक्टर की अंतिम सांस तक उनके साथ थीं.

Trending news