डिंपल नहीं Rajesh Khanna का पहला प्यार थी ये एक्ट्रेस, आखिरी सांस तक इन्हें नहीं छोड़ पाए काका
Advertisement
trendingNow11572247

डिंपल नहीं Rajesh Khanna का पहला प्यार थी ये एक्ट्रेस, आखिरी सांस तक इन्हें नहीं छोड़ पाए काका

Rajesh Khanna Affair: ऐसा कहा जाता है कि राजेश खन्ना अपने प्यार को लेकर काफी सीरियस थे. सुपरस्टार अपनी गर्लफ्रेंड अंजू से शादी भी करना चाहते थे लेकिन बात नहीं बन पाई थी. 

डिंपल नहीं Rajesh Khanna का पहला प्यार थी ये एक्ट्रेस, आखिरी सांस तक इन्हें नहीं छोड़ पाए काका

Rajesh Khanna First Love: राजेश खन्ना को फिल्म इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता है. आपको बता दें कि राजेश खन्ना की दीवानगी एक समय ऐसी थी कि लोग उन्हें अपने खून से लैटर लिखा करते थे. वहीं, राजेश खन्ना के प्यार में लड़कियां उनकी कार को चूमकर लाल कर दिया करतीं थीं. एक और जहां हजारों लाखों लड़कियां राजेश खन्ना पर फिदा थीं, वहीं राजेश खन्ना का दिल मॉडल और एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू पर आया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना और अंजू लगभग सात सालों तक सीरियस रिलेशन में में थे और इसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया था. 

राजेश खन्ना अंजू से शादी करना चाहते थे लेकिन…

ऐसा कहा जाता है कि राजेश खन्ना अपने प्यार को लेकर काफी सीरियस थे. सुपरस्टार अपनी गर्लफ्रेंड अंजू से शादी भी करना चाहते थे लेकिन बात नहीं बन पाई थी. असल में अंजू अपने करियर को लेकर सीरियस थीं जिस कारण वे राजेश खन्ना के लाख कहने के बावजूद शादी के लिए तैयार नहीं हुईं  थीं. वहीं, राजेश खन्ना के पजेसिव बिहेवियर के कारण भी अंजू उनसे काफी खफा रहने लगी थीं. वहीं, कुछ समय बाद अंजू महेंद्रू का क्रिकेटर गैरी सोबर्स के साथ अफेयर हो गया था जो उनके और राजेश खन्ना के ब्रेकअप की वजह बना था. 

…लेकिन मरते दम तक राजेश खन्ना की दोस्त रहीं थीं अंजू 

कहते हैं कि अंजू महेंद्रू को सबक सिखाने के लिए ही राजेश खन्ना ने डिंपल से शादी करने का फैसला किया था. हालांकि, यहां एक बात काफी दिलचस्प है कि राजेश खन्ना का भले ही अंजू के साथ ब्रेकअप हो गया था लेकिन उनकी दोस्ती ब्रेकअप के बाद भी बनी रही थी. बता दें कि राजेश खन्ना का साल 2012 में कैंसर से निधन हो गया था और एक्टर की आख़िरी सांस तक अंजू उनके साथ थीं.

Trending news