Pushpa Teaser Review: पुष्पा ऐसे आया, जैसे आता है शेर; टीजर देखकर आप कहेंगे, ‘वाह!’
Advertisement

Pushpa Teaser Review: पुष्पा ऐसे आया, जैसे आता है शेर; टीजर देखकर आप कहेंगे, ‘वाह!’

Pushpa 2 Teaser: पुष्पा 2 के टीजर ने रिलीज के साथ फैन्स की धड़कनें बढ़ा दी है. अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर टीजर रिलीज हुआ, तो उम्मीदों ये कहीं आगे था. बीते साल भर से सवाल था कि पुष्पा कहां हैं, पुष्पा 2 की क्या स्थिति हैॽ टीजर ने एक साथ कई सवालों के जवाब दे दिए हैं. बहुत से इसे देख कर सहम भी गए हैं.

 

Pushpa Teaser Review: पुष्पा ऐसे आया, जैसे आता है शेर; टीजर देखकर आप कहेंगे, ‘वाह!’

Allu Arjun Birthday: पुष्पा कहां हैॽ इस सवाल का जवाब आज मिल गया. पुष्पा लौट आया है. पुष्पा 2 का टीजर जब अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर रिलीज हुआ, तो यह समझना मुश्किल था कि यह तोहफा उनके फैन्स के लिए है या फिर खुद इस सितारे के लिए. टीजर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के जश्न से कम नहीं है. मात्र तीन मिनिट 14 सेकेंड के टीजर ने बता दिया कि पुष्पा के सीक्वल में पौने तीन, तीन घंटे में कितना जबर्दस्त धमाका करने की तैयारी है. ऐसे में अगर फैन्स ने टीजर के आते ही यह लिखना शुरू कर दिया कि पठान की बादशाहत खतरे में है, तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए. पैन-इंडिया स्टार की इससे बड़ी धमक क्या हो सकती है, जो इस टीजर में नजर आती है.

पुलिस ने रची साजिश
टीजर बताता है कि गोलियों से घायल पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो चुका है. पुलिस ने उस पर 10 गोलियां चलाईं और उसे आठ गोलियां लगी हैं. इतनी गोलियां खाकर क्या कोई जिंदा बच सकता हैॽ खबर यह भी आती है कि पुलिस ने शायद पुष्पा की बॉडी को लोगों से छुपाकर रखा है. दंगा हो गया है और महीने भर बाद भी शहर में जगह-जगह से धुआं उठ रहा है. उधर, जंगलों और पहाड़ों में पुलिस को पुष्पा के खून से लथपथ कपड़े बरामद किए हैं. मगर पुष्पा नहीं मिला. लोग पुष्पा के समर्थन में खड़े हैं, पुलिस से नाराज हैं और इसीलिए महीने भर बाद भी शहर में धारा 144 लगी है. पुलिस पर पुष्पा को मारने की साजिश के आरोप लगे हैं. अफवाह यह भी है कि क्या पुष्पा जापान, मलेशिया या चीन भाग गया है.

शेर पीछे हो जाए दो कदम...
टीजर आगे बताता है कि पुष्पा लोगों के लिए मसीहा है और उन्हें भरोसा है कि पुष्पा मर नहीं सकता. तभी टीजर करवट लेता है और एक केबल ऑपरेटिंग सेंटर से एक वीडियो कैसेट का वीडियो लाइव होता है. जिसमें जंगल में लगे मॉनिटरिंग कैमरों के वीडियो हैं. एक बाघ नजर आता है लेकिन दो पल बाद ही वह दो कदम पीछे हट जाता है और इसके बाद डायलॉग है... अगर जंगल में कोई जानवर दो कदम पीछे ले तो समझो शेर आया है. लेकिन जब शेर ही दो कदम पीछे ले, तो समझो पुष्पा आया है. इसके बाद जंगल के इस कैमरे में पुष्पा नजर आता है. ...और अंतिम सीन में पुष्पा ताल ठोक कर कहता हैः अब रूल पुष्पा का.

इंतजार हुआ और मुश्किल
टीजर में पुष्पा का वही झुकेगा नहीं वाला स्टाइल है. उसका अंदाज बताता है कि वह एक बार फिर से धमाका करने के लिए तैयार है. टीजर में आप फिल्म और पुष्पा की ताकत का एहसास कर सकते हैं. लेखक-निर्देशक सुकुमार ने ट्रेलर को इस तरह रचा है कि यह फैन्स की धड़कनें बढ़ा देता है. टीजर से पुष्पा 2 के लिए बेसब्री और बढ़ गई है. वास्तव में एक अच्छी फिल्म का टीजर और ट्रेलर यही काम करता है. टीजर का धमाका दूर तक और देर तक सुनाई पड़ेगा. टीजर बता रहा है कि फिल्म जब रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड तोड़ देगी. लोग यूट्यूब पर रिएक्शन में लिख रहे हैं कि फिल्म का इंतजार करना अब और मुश्किल हो गया है. उन्हें विश्वास है कि पुष्पा अपने फैन्स की उम्मीदों पर हजार गुना खरा उतरेगा.

निर्देशकः सुकुमार
सितारा : अल्लू अर्जुन
रेटिंग *****

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news