Bollywood Actress: लंबी चली प्रियंका और करीना की लड़ाई, कभी खींची एक-दूसरे की टांग तो कभी बांहें चढ़ाई
Advertisement

Bollywood Actress: लंबी चली प्रियंका और करीना की लड़ाई, कभी खींची एक-दूसरे की टांग तो कभी बांहें चढ़ाई

Priyank Chopra: करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा आज सीनियर एक्टर हैं. करीना बॉलीवुड में और प्रियंका अमेरिका में खुद को जमा चुकी हैं. लेकिन एक दौर था, जब दोनों बॉलीवुड में एक-दूसरे की कड़ी प्रतिद्वंद्वि थीं. दोनों के बीच झगड़ा कई दिनों तक चला और काफी मशहूर हुआ.

 

Bollywood Actress: लंबी चली प्रियंका और करीना की लड़ाई, कभी खींची एक-दूसरे की टांग तो कभी बांहें चढ़ाई

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड में हर दौर में हीरोइनों की लड़ाई सुर्खियां पाती रही हैं. 1990 और 2000 के दशक में प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के झगड़ों या मनमुटाव की खबरें लगातार आती रहीं. करीना जहां फिल्मी परिवार से आई थीं, वहीं प्रियंका विश्व सुंदरी प्रतियोगिता जीतकर आई थीं. फिल्म ऐतराज में दोनों ने साथ काम किया था और इसके सेट पर शुरू हुई दोनों की लड़ाई, जो काफी लंबी चली. हालांकि, बाद में दोनों ने अपने मतभेदों को भुला दिया और अब एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताती हैं. दोनों के बीच फिल्म का विवाद पुरस्कारों को लेकर एक-दूसरे पर वार तक पहुंच गया.

सवाल नेशनल अवार्ड का
2012 में करीना कपूर निर्माता-निर्देशेक करण जौहर के चैट शो में आईं. करण ने उनसे राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने और उसके महत्व पर पूछा गया. बेबो ने कभी राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं जीता, जबकि प्रियंका को 2010 में फैशन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. करीना ने तब कहा कि मुझे नेशनल अवॉर्ड नहीं चाहिए... मुझे सच में ऐसी किसी चीज की जरूरत नहीं. मैं बस यही चाहूंगी कि दर्शक एक बार जाकर मेरी फिल्म देखें. मेरे लिए यही काफी है. फिर करण जौहर ने करीना से पूछा कि वह प्रियंका चोपड़ा से क्या पूछना चाहेंगी. इस पर उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि प्रियंका ने उनका एक्सेंट (उच्चारण) कहां से सीखा है. प्रियंका अक्सर अमेरिकी अंग्रेजी अंदाज में बात करती रही हैं. कई लोग उन्हें नकली बताते हुए, इसकी आलोचना करते रहे हैं. करीना का इशारा भी इसी तरफ था.

अंगूर खट्टे हैं
बात यहां खत्म नहीं हुई. एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से जब करीना की टिप्पणी पर जवाब देने का कहा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अगर आपके पास एक भी राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं है, तो यह आपके लिए सिर्फ खट्टे अंगूर हैं. उधर कॉफी विद करण के एक एपिसोड में जब प्रियंका से करीना की उनके एक्सेंट के बारे में की गई टिप्पणी पर पूछा गया तो उन्होंने साफ-साफ कहा कि जहां से उनके प्रेमी ने सीखा है. प्रियंका का इशारा सैफ अली खान की ओर था. उन दिनों करीना सैफ को डेट कर रही थीं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news