Priyanka Chopra: बॉलीवुड को बदनाम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा, तब भी हॉलीवुड सीरीज में नहीं लग रहा तड़का
Advertisement

Priyanka Chopra: बॉलीवुड को बदनाम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा, तब भी हॉलीवुड सीरीज में नहीं लग रहा तड़का

Priyanka Chopra Career: सितारे मौका देखकर बात करते हैं. कब क्या कहने से सुर्खियां मिलेंगी. कब चुप रहने में फायदा है. आजकल प्रियंका चोपड़ा इसी अंदाज में अमेरिकी मीडिया को इंटरव्यू दे रही हैं. उनकी अंग्रेजी वेब सीरीज सिटाडेल ओटीटी पर आ रही है. इसे चलाए रखने के लिए वह बॉलीवुड को लेकर सनसनीखेज बयानबाजी कर रही हैं.

 

Priyanka Chopra: बॉलीवुड को बदनाम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा, तब भी हॉलीवुड सीरीज में नहीं लग रहा तड़का

Priyanka Chopra Citadel: प्रियंका चोपड़ा क्या सुर्खियां बटोरने के लिए इन दिनों सनसनीखेज बयान दे रही हैंॽ उनकी अमेरिकी सीरीज सिटाडेल इन दिनों ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर एपिसोड-दर-एपिसोड रिलीज हो रही है. सिटाडेल (Citadel) की रिलीज के दौरान प्रियंका के लगातार ऐसे इंटरव्यू (Priyanka Chopra Interview) आए हैं, जिन्होंने मीडिया में हेडलाइंस बटोरी हैं. इन इंटरव्यू में प्रियंका ने एक-एक कर ऐसी बताई बताई हैं, जो पूरी तरह से बॉलीवुड के खिलाफ जाती हैं. अमेरिकी मीडिया को दिए प्रियंका के ये इंटरव्यू बॉलीवुड की कार्यशैली को कठघरे में खड़े करते रहे हैं. लेकिन हाल के कुछ इंटरव्यू ऐसे रहे हैं, जिनमें उन्होंने साथ काम करने वाल एक्टरों-डायरेक्टरों पर सवाल खड़े किए हैं.

डायरेक्टर ने रखी डिमांड
अब पूरी तरह से हॉलीवुड में काम कर रहीं प्रियंका बॉलीवुड के स्याह पक्ष के राज खोल रही हैं. उन्होंने बताया है कि बॉलीवुड में काम करते हुए वह कैसे लगातार विक्टिम की तरह रहीं. अब प्रियंका ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार एक हिंदी फिल्म इसलिए छोड़ दी थी कि निर्देशक ने कहा कि वह उन्हें फिल्म के एक सीन में अंडरवियर (Underwear) में देखना चाहते हैं. उसने कहा कि उस वक्त मुझे महसूस हुआ, जैसे मैं इंसान नहीं हूं. यह बहुत अमानवीय अनुभव था. इससे पहले प्रियंका ने कहा था कि शादी से पहले उन्होंने जितने भी बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) को डेट किया, उन्होंने मुझे किसी डोरमैट (पायदान) की तरह इस्तेमाल किया. ये दोनों ही सनसनीखेज आरोप हैं.

बॉलीवुड में कमबैक
उल्लेखनीय है कि प्रियंका का नाम उनके बॉलीवुड करियर के दौरन अक्षय कुमार (Akshay Kumar), हरमन बवेजा, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और यहां तक कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ भी जुड़ा. हाल ही में प्रियंका ने यह भी बताया कि जब वह 16 साल की थीं, तब एक लड़का पीछा करते हुए उनके घर तक आ गया और बालकनी से उनके बेडरूम में कूद गया. तब उनके पिता उस लड़के पर जोरों से चिल्लाए थे. प्रियंका ने बॉलीवुड में काम करते हुए कभी इस तरह से मीडिया इंटरव्यू नहीं दिए, जिनमें ऐसी बातें हों. ऐसे में जानकार यही मान रहे हैं कि वह जानबूझ कर विवादास्पद बयान दे रही हैं, ताकि सुर्खियों में बनी रहीं. रूसो ब्रदर्स की सिटाडेल में वह लीड रोल निभा रही हैं. जल्द ही फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म जी ले जरा से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. लेकिन जिस तरह से सिटाडेल को खराब रिव्यू मिले हैं, उसे देख कर नहीं लगता कि प्रियंका की सुर्खियों में रहने वाली बातों इस सीरीज का कुछ भला हो रहा है.

 

Trending news