बोल्ड फोटोशूट से इस एक्ट्रेस ने मचाया था बवाल, सौतेली मां को कह दिया था 'चुड़ैल'
Advertisement

बोल्ड फोटोशूट से इस एक्ट्रेस ने मचाया था बवाल, सौतेली मां को कह दिया था 'चुड़ैल'

Pooja Bedi Life Facts: पूजा भी उन सेलिब्रिटीज में से एक हैं जिनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियों में रही है.पूजा ने फरहान फर्नीचरवाला से शादी 1994 में शादी की थी और इस्लाम अपना लिया था.

बोल्ड फोटोशूट से इस एक्ट्रेस ने मचाया था बवाल, सौतेली मां को कह दिया था 'चुड़ैल'

Pooja Bedi Controversial Life: 90 के दशक में कई एक्ट्रेसेस ने डेब्यू किया जिनमें एक नाम पूजा बेदी (Pooja Bedi) का भी है. पूजा ने 1991 में फिल्म विषकन्या से बॉलीवुड डेब्यू किया था. यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद पूजा ने 1992 में आई फिल्म जो जीता वही सिकंदर में काम करके वाहवाही बटोरी जिसके लिए उन्होंने फिल्मफेयर बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नॉमिनेशन भी मिला था. इसके बाद वह लुटेरे, आतंक ही आतंक जैसी फिल्मों में नजर आयीं लेकिन ये फिल्में कुछ कमाल नहीं कर पायीं. वैसे फिल्मों से ज्यादा पूजा एक फोटोशूट के कारण चर्चा में रही थीं. इस फोटोशूट में पर इतना बवाल मचा था कि दूरदर्शन ने इसे दिखाने से ही मना कर दिया था.

सिर्फ 8 फिल्मों में नजर आयीं पूजा

पूजा अपने करियर में कुछ 8 फिल्मों में ही नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने रियलटी शोज में भी काम किया. वह नच बलिए, बिग बॉस, फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलटी शो में भी हिस्सा लेती नजर आई थीं. पूजा भी उन सेलिब्रिटीज में से एक हैं जिनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियों में रही है.पूजा ने फरहान फर्नीचरवाला से शादी 1994 में शादी की थी और इस्लाम अपना लिया था. इसके बाद उन्होंने दो बच्चों को जन्म दिया था.

कबीर बेदी की बेटी हैं पूजा

पूजा और फरहान का रिश्ता नहीं टिका और दोनों का 2003 में तलाक हो गया. फरवरी 2019 में पूजा ने फिर मानेक कांट्रेक्टर से एंगेजमेंट कर ली थी. पूजा बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी की बेटी हैं लेकिन उनके साथ भी रिश्ते उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं. कबीर बेदी ने जब परवीन दुसांझ से चौथी शादी की थी तो पूजा ने अपनी सौतेली मां के बारे में काफी आपत्तिजनक बातें लिखी थीं. यहां तक कि पूजा ने उन्हें डायन और चुड़ैल तक कह दिया था.इसके बाद कबीर बेदी ने इसपर काफी आपत्ति जताई थी.  

 

Trending news