Advertisement
photoDetails1hindi

Celebrities who became Viral: सोशल मीडिया पर पलभर में 'वायरल' हुईं ये हस्तियां, आज फिर से हैं 'गुमनाम'

Viral Social Media Celebrities now forgotten: सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जो किसी को भी पलभर में फेम का ताज पहना सकता है और अगले ही पल में उससे वो ताज वापस ले सकता है. हम आज कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें जितनी जल्दी फेम और पॉपुलैरिटी मिली, उतनी ही जल्दी वो 'गुमनाम' भी हो गए. आइए देखें इन सितारों की लिस्ट में कौन-कौन शामिल है...

सोशल मीडिया सेलीब्रिटी जो पल भर में हुए फेमस, अब हुए 'गुमनाम'

1/5
सोशल मीडिया सेलीब्रिटी जो पल भर में हुए फेमस, अब हुए 'गुमनाम'

इस स्लाइड में आपको जो दो लोग नजर आ रहे हैं वो एक समय में सोशल मीडिया सेंसेशन्स थे. एक अचानक 'आंख मारने' के लिए फेमस हो गई थी तो दूसरी रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाने गाती थीं. इन दोनों को अचानक ही फेम मिला और अब इनको कोई नहीं पूछता है. आइए इन तमाम सितारों के बारे में और जानते हैं.  

प्रिया प्रकाश वॉरियर

2/5
प्रिया प्रकाश वॉरियर

ये लड़की प्रिया प्रकाश वॉरियर (Priya Prakash Varrier) को तो शायद आप सभी ने सोशल मीडिया पर देखा होगा. कुछ साल पहले, एक वीडियो में 'आंख मारने' के लिए ये साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस बहुत ज्यादा फेमस हो गई थीं. प्रिया अब कहां हैं, क्या कर रही हैं; इसपर कोई ध्यान नहीं दे रहा है लेकिन उस समय वो बहुत जड़ पॉपुलर हुईं थीं. 

भुबन बादायकर

3/5
भुबन बादायकर

इस शख्स का नाम भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) है और इनको अपने गाने 'कच्चा बादाम' (Kacha Badam) की वजह से मिला था. यह गाना आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया था लेकिन अब भुबन को कोई नहीं पूछता है. 

रानू मंडल

4/5
रानू मंडल

रानू मंडल (Ranu Mondal) गाना गाती हैं और इनका जो पहला वीडियो वायरल हुआ था उसमें ये रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गा रही थीं. बता दें कि रानू ने हिमेश रेशमिया के साथ भी तीन गाने किये लेकिन अब इनके बारे में कोई नहीं जानना चाहता है. 

सहदेव दिर्दो

5/5
सहदेव दिर्दो

'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे...' ये गाना तो हाल ही में आप सभी ने सुना होगा. इस गाने में फीचर करने वाला ये बच्चा 'सहदेव दिर्दो' (Sahdev Dirdo) उस समय तो बहुत फेमस हुआ लेकिन अब वो इन 'गुमनाम सेलिब्रिटीज' की लिस्ट में शामिल हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़