Advertisement
photoDetails1hindi

Unmarried Actors: Salman Khan ही नहीं ये एक्टर्स भी अब तक नहीं चढ़े घोड़ी, कोई 52 तो कोई 50 की उम्र में है कुंवारा!

Bollywood Actors Unmarried Above 50:  सलमान खान शादी कब करेंगे. ये सवाल अक्सर उठता ही रहता है लेकिन अकेले सलमान ही नहीं हैं जो 56 की उम्र में भी कुंवारे हों बल्कि बॉलीवुड के कई एक्टर्स हैं जो उम्र में 45 या 50 से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुके हैं लेकिन अभी तक उनका मूड शादी के लिए नहीं बना है.

कब होगी सलमान की शादी?

1/7
कब होगी सलमान की शादी?

Salman Khan: 56 साल के हो चुके सलमान खान का दिल यूं तो कई बार हसानाओं के लिए धड़का. एक बार तो बात फेरों तक भी पहुंच गई थी लेकिन बात नहीं बनी. लिहाजा तब जो कुंवारे रहे सलमान आज तक शादी के लिए तरस रहे हैं. खैर, रिपोर्ट्स की माने तो सलमान कभी शादी नहीं करेंगे. 

अकेले ही रहना चाहते हैं अक्षय खन्ना

2/7
अकेले ही रहना चाहते हैं अक्षय खन्ना

Akshay Khanna: 90 के दशक में डेब्यू करने वाला ये टॉप का एक्टर भी आज तक कुंवारा है. 47 साल के हो चुके अक्षय खन्ना का मानना है कि वो अपनी जिंदगी को किसी और के हाथों में नहीं सौंप सकते लिहाजा वो अकेले ही अच्छे हैं. 

क्या शाादी करेंगे रणदीप हुड्डा

3/7
क्या शाादी करेंगे रणदीप हुड्डा

Randeep Hooda: भले ही आने वाले समय में रणदीप शादी के बंधन में बंध जाए लेकिन फिलहाल वो 46 की उम्र में भी कुंवारे हैं. रणदीप हुड्डा फिलहाल लिन लैशराम संग रिलेशन में हैं ऐसे में उम्मीद हैं कि 50 का होने से पहले रणदीप शादी कर ही लेंगे. 

उदय चोपड़ा भी नहीं शादी के मूड में

4/7
उदय चोपड़ा भी नहीं शादी के मूड में

Uday Chopra: जाने माने फिल्ममेकर यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा ने भी अब तक शादी नहीं की है. 2 दशक पहले मोहब्बतें से डेब्यू करने वाले उदय का एक्टिंग करियर खास नहीं रहा. लिहाजा वो एक्टिंग छोड़ चुके हैं. 49 के हो चुके उदय फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करते हैं. 

राहुल खन्ना ने नहीं की है शादी

5/7
राहुल खन्ना ने नहीं की है शादी

Rahul Khanna: बॉलीवुड में अलग तरह की फिल्में कर अपनी खास पहचान बनाने वाले राहुल खन्ना 50 के हो चुके हैं लेकिन वो भी अब तक शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं. वहीं वो अपनी निजी जिंदगी को काफी सीक्रेट रखते हैं लिहाजा उनकी लव लाइफ को लेकर भी किसी को कोई जानकारी नहीं है. 

52 साल के हो चुके हैं साजिद खान

6/7
52 साल के हो चुके हैं साजिद खान

Sajid Khan: साजिद खान अपनी जिंदगी के 52 बसंत देख चुके हैं. इतने सालों में उन्होंने खूब उतार चढ़ाव देखें लेकिन शादी नहीं की. हालांकि कहा जाता है कि कभी गौहर खान के साथ उनकी शादी होने वाली थी लेकिन बात नहीं बनी. लिहाजा वो आज तक बिना हमसफर के अकेले ही हैं.  

47 के डीनो हैं कुंवारे

7/7
47 के डीनो हैं कुंवारे

Dino morea: डीनो मोरिया अपने दौर के हैंडसम हंक रहे हैं जो आज भी अपनी फिटनेस से हर किसी के होश उड़ाते हैं. कभी बिपाशा बसु संग रिलेशनशिप में रहे डीनो 47 साल के हैं. लेकिन अभी तक उन्हें सही लाइफ पार्टनर नहीं मिला है लिहाजा वो कुंवारे ही हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़