Qawwali On Eid: पंकज त्रिपाठी स्टारर आजमगढ़ इस ओटीटी पर होगी फ्री स्ट्रीम, कव्वाली मचा रही धूम
Advertisement
trendingNow11662713

Qawwali On Eid: पंकज त्रिपाठी स्टारर आजमगढ़ इस ओटीटी पर होगी फ्री स्ट्रीम, कव्वाली मचा रही धूम

Pankaj Tripathi Film: इन दिनों फिल्मों में कव्वाली दुर्लभ हो चुकी है. जबकि हिंदी फिल्म संगीत में एक दौर था, जब पर्दे पर कव्वालियों को खूब जगह मिली. अब जल्द ही रिलीज होने को तैयार फिल्म आजमगढ़ में एक कव्वाली आ रही है. यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी इस कव्वाली को खूब सुना और पसंद किया जा रहा है.

 

Qawwali On Eid: पंकज त्रिपाठी स्टारर आजमगढ़ इस ओटीटी पर होगी फ्री स्ट्रीम, कव्वाली मचा रही धूम

Azamgarh Movie: कुछ समय पहले विवादों में आई पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर फिल्म आजमगढ़ (Azamgarh) के अगले हफ्ते रिलीज होने की खबर आ रही है. फिल्म को लेकर कुछ वक्त पहले तब विवाद हुआ था, जब पंकज त्रिपाठी ने फिल्म के पोस्टर (Poster) पर अपना चेहरा इस्तेमाल किए जाने पर आपत्ति जताई थी. मगर अब कहा जा रहा है कि विवाद (Controversy) सुलझा लिया गया है. आजमगढ़ को मास्क टीवी ओटीटी अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहा है. करीब महीने भर पहले फिल्म का ट्रेलर (Trailer) और इसकी एक कव्वाली रिलीज किए जा चुके हैं. ट्रेलर तो लोगों अच्छा लगा ही, कव्वाली को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

सुन सकते हैं आप भी
इन दिनों फिल्मों में कव्वाली जैसे खत्म ही हो चुकी है. ऐसे में लोग आजमगढ़ में कव्वाली सुन कर इसकी तारीफें कर रहे हैं. यह कव्वाली निजामी बंधुओं ने गाई है, जबकि हिंदी-उर्दू के चर्चित लेखक-शायर प्रताप सोमवंशी ने यह कव्वाली लिखी है. कव्वाली के बोल हैं, किसकी लागी नजर. कव्वाली को दिल्ली में सूफी संत हजरत निजामुद्दी औलिया की दरगाह और जामा मस्जिद के साथ आस-पास के इलाकों में फिल्माया गया है. यह कव्वाली फिलहाल यूट्यूब पर देखी-सुनी जा सकती है. फिल्म में अनुज शर्मा, पंकज त्रिपाठी और अमिता वालिया अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म के लेखक और निर्देशक कमलेश के. मिश्रा हैं. संगीत बापी भट्टाचार्य ने दिया है.

फिल्म की रिलीज डेट
इस बीच खबर है कि मास्क टीवी ओटीटी आजमगढ़ को ईद के मौके पर 28 अप्रैल पर रिलीज करने की तैयारी कर रहा है. चैनल के प्रमोटर विचार कर रहे हैं कि रिलीज के साथ फिल्म को दर्शकों के लिए फ्री उपलब्ध कराया जाए. जब से फिल्म का ट्रेलर आया है, इसने सुर्खियां बटोरी है और लोग फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट ने किया है. मास्क टीवी ओटीटी ने हाल में एक कूपन कोड जारी किया है, जिसे स्कैन करके इसका सब्सक्रिप्शन फ्री पाया जा सकता है. 24 अप्रैल तक यह कपून कोड लागू रहेगा. मास्क टीवी के प्रमोटर्स का कहना है कि उनका उद्देश्य अच्छी गुणवत्ता वाले मनोरंजन को सामने लाना है. फिल्म आजमगढ़ आतंकवाद द्वारा युवाओं को गुमराह करने वाले संवेदनशील मुद्दे को सामने लेकर आती है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

Trending news