Mithun Chakraborty की एक 'ना' ने चमकाई Anil Kapoor की किस्मत! ऐसे बने रातों-रात स्टार
Advertisement

Mithun Chakraborty की एक 'ना' ने चमकाई Anil Kapoor की किस्मत! ऐसे बने रातों-रात स्टार

Anil Kapoor Movies: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की किस्मत पलटने वाली फिल्म 'वो 7 दिन' रही है. इस फिल्म के लिए अनिल पहली च्वाइस नहीं थे, बल्कि मिथुन चक्रवर्ती की एक ना ने अनिल कपूर को रातों-रात स्टार बनने में मदद की है!

मिथुन चक्रवर्ती और अनिल कपूर

Anil Kapoor Mithun Chakraborty: 70 के दशक में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अनिल कपूर आज भी अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए पहचाने जाते हैं. अनिल कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी किस्मत को चमकाने वाली फिल्म 'वो 7 दिन' रही है. लेकिन आप यह नहीं जानते  होंगे इस फिल्म के लिए अनिल कपूर पहली च्वाइस नहीं थे. 'वो 7 दिन' फिल्म पहले मिथुन चक्रवर्ती को ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया जिसके बाद यह फिल्म अनिल कपूर की झोली में आ गिरी...आइए, यहां जानते हैं कि आखिर यह फिल्मी किस्सा क्या  है.

मिथुन चक्रवर्ती की 'ना' ने बनाया अनिल कपूर को स्टार!

एंटरटेनमेंट 'वो 7 दिन' एक तमिल फिल्म का रीमेक है, जिसके राइट्स बोनी कपूर ने कई लोगों से पैसे उधार लेकर खरीदे थे. फिल्म के  बारे में ही जब बोनी कपूर ने सोचा था, तब ही उन्होंने फैसला ले लिया था कि वह पद्मिनी कोल्हापुरे को कास्ट करेंगे और उस दौर तक मिथुन चक्रवर्ती खूब पॉपुलर हो गए थे. बोनी कपूर ने अपनी फिल्म में मिथुन और पद्मिनी की जोड़ी बनाने का फैसला कर लिया था. लेकिन मिथुन चक्रवर्ती उन दिनों खूब बिजी थे. डेट्स और शेड्यूल नहीं मिलने पर बोनी कपूर फिल्म में मिथुन को कास्ट नहीं कर पाए. कहा जाता है कि मिथुन के बार संजीव कुमार और रणधीर कपूर से भी फिल्म के लिए बात की गई लेकिन वह भी हिस्सा नहीं बन पाए.

अनिल कपूर की चमकी किस्मत...!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो बोनी कपूर को जब हर तरफ निराशा मिली तब उन्हें अपने भाई अनिल कपूर की याद आई. बोनी कपूर ने तब डायरेक्टर बापू से बात करके अनिल कपूर को फिल्म 'वो 7 दिन' के लिए कास्ट कर लिया. हालांकि अनिल कपूर इस फिल्म के किरदार के लिए काफी कम एक्सपीरियंस वाले एक्टर थे लेकिन उन्होंने खूब मेहनत की और किस्मत का साथ भी मिला. फिल्म की रिलीज के बाद अनिल कपूर रातों-रात स्टार बन गए और फिर वह अपने करियर में कभी नहीं रुके. 

जरूर पढ़ें

इस बार बदन पर प्लास्टिक के फूल चिपकाकर आ गईं उर्फी जावेद, Zeenat Aman के साथ कुछ ऐसे दिखाया 'फैशन का जलवा'
Karan Kundrra की एक्स-गर्लफ्रेंड बनीं बॉर्बी डॉल! पिंक कलर की छोटी-सी ड्रेस पहन यूं कराया हुस्न का दीदार...

Trending news