Kaliyon Ka Chaman: इस एक्ट्रेस ने दो साल छुपाए रखी पुर्तगाली टेनिस स्टार से शादी, इस रीमिक्स से मचाई थी धूम
Advertisement

Kaliyon Ka Chaman: इस एक्ट्रेस ने दो साल छुपाए रखी पुर्तगाली टेनिस स्टार से शादी, इस रीमिक्स से मचाई थी धूम

Mehgna Naidu: कई बार स्टारडम का मौका रातोंरात मिलता है. कोई अचानक चमकता है और फिर कुछ समय बाद खो जाता है. हालांकि इस बीच उसे सितारा बनाने वाला काम जरूर लोगों को दिलों में बना रहता है. लोग भले ही मेघना नायडु को भूल गए हों परंतु कलियों का चमक... रीमिक्सि की याद आते ही, उनकी छवि सामने आ जाती है...

 

Kaliyon Ka Chaman: इस एक्ट्रेस ने दो साल छुपाए रखी पुर्तगाली टेनिस स्टार से शादी, इस रीमिक्स से मचाई थी धूम

Bollywood Actress: नई सदी के साथ हिंदी संगीत का जो रीमिक्स (Remix Songs) दौर शुरू हुआ था, उसमें मेघना नायडू (Mehgna Naidu) बहुत तेजी से चमकी थीं. रीमिक्स गाने कलियों का चमन... (Kaliyon Ka Chaman Remix) का वीडियो उन पर शूट हुआ था. जिसमें वह अपनी बोल्ड ड्रेसों की वजह से अचानक सुर्खियों में आ गई थीं. इसके बाद मेघना को फिल्में भी ऑफर हुईं और अपने बोल्ड अंदाज की वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी. लेकिन आज मेघना बॉलीवुड से दूर अपना जीवन जी रही हैं. खास बात यह कि मेघना ने एक पुर्तगाली टेनिस खिलाड़ी से शादी की और दो साल तक इसके बारे में किसी को पता तक नहीं लगने दिया था.

चचेरे भाई की शादी
यूएमआई 10 का संगीत वीडियो कलियों का चमन (2000) लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के 1981 के गीत का रीमिक्स था. यह गीत फिल्म ज्योति (1981) का था और इसे अरुणा ईरानी (Aruna Irani) पर फिल्माया गया था. रीमिक्स गीत (Remix Song) इतना जबर्दस्त हिट हुआ कि लोग फिर असली गाने को भूल गए. इस गाने में मेघना नायडु को रातोंरात स्टार बना दिया. हालांकि मेघना इससे पहले सरू मैनी के वीडियो दिल दे दिया था में भी नजर आ चुकी थीं. मेघना साउथ से थीं. जब वह 18 साल की थीं तो चेन्नई में अपने चचेरे भाई की शादी में एक मॉडल को-ऑर्डिनेटर से मिलीं. उसने मेघना को एक फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया. नतीजा यह कि मेघना को तेलुगु फिल्म प्रेमा साक्षी में एक भूमिका मिली. इसके बाद वह एक और तेलुगु तथा दो कन्नड़ फिल्मों में दिखाई दीं.

हवस से शुरुआत
उनके पिता एथिराज एयर इंडिया के लिए काम करते हैं. वह एक टेनिस कोच थे. मेघना की मां स्कूल टीचर थीं. मेघना ने सात साल तक शास्त्रीय भरतनाट्यम नृत्य सीखा था. यही वजह थी कि वीडियो में उनका डांस देखते ही लोग उनसे बेहद प्रभावित हुए. मेघना ने बॉलीवुड करियर के बादा पुर्तगाली टेनिस खिलाड़ी लुइस मिगुएल रीस से शादी की. शादी से पहले दोनों चोरी-छुपे छह साल तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद 25 दिसंबर, 2016 को उन्होंने मुंबई में शादी कर ली. मेघना ने अपनी शादी को छुपाए रखा और बाद में इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया. मेघना ने कलियों का चमन... से हिट होने के बाद साल 2004 में फिल्म हवस (Film Hawas) से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होने 11 और फिल्मों में काम किया. वह तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी दिखीं. ज्यादातर उन्हें अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए ही याद किया जाता है.

Trending news