अरबाज से तलाक के पहले Malaika Arora को सुनने पड़े लोगों के ताने-'खान सरनेम हटाकर बड़ी गलती कर रही हो'
Advertisement

अरबाज से तलाक के पहले Malaika Arora को सुनने पड़े लोगों के ताने-'खान सरनेम हटाकर बड़ी गलती कर रही हो'

Malaika Arora Arbaaz Khan Divorce: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी साल 1998 में हुई थी. शादी के पूरे 19 साल बाद 2017 में मलाइका और अरबाज आपसी रजामंदी से तलाक लेकर अलग हो गए थे.

अरबाज से तलाक के पहले Malaika Arora को सुनने पड़े लोगों के ताने-'खान सरनेम हटाकर बड़ी गलती कर रही हो'

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) चर्चाओं में हैं. असल में मलाइका ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें एक्ट्रेस ने अपने तलाक से जुड़े एक वाकये के बारे में बात की है. मलाइका ने बताया है कि अरबाज से तलाक के बाद जब उन्होंने ‘खान सरनेम’ छोड़ने का फैसला किया तब लोगों ने उनसे क्या कहा था? 

शादी के 19 साल बाद अरबाज खान से अलग हुईं थीं मलाइका 

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी साल 1998 में हुई थी. इस शादी से इनके घर बेटे अरहान खान का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के पूरे 19 साल बाद 2017 में मलाइका और अरबाज आपसी रजामंदी से तलाक लेकर अलग हो गए थे. तलाक के बाद से मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में हैं और दोनों को अक्सर साथ-साथ पार्टी करते और वेकेशन पर जाते देखा जाता है. वहीं, अरबाज भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया के साथ रिलेशन में थे लेकिन हाल के दिनों में इनका ब्रेकअप हो गया है. 

खान सरनेम छोड़ने को लेकर क्या कहा था लोगों ने?

मलाइका की मानें तो वे अपनी खुद की पहचान कायम रखना चाहती थीं. वे चाहती थीं कि लोग उन्हें उनके नाम से जानें, यही वजह रही कि मलाइका ने तलाक के बाद ‘खान सरनेम’ भी छोड़ दिया था. हालांकि, मलाइका को तब उनके आस पास मौजूद लोगों ने ऐसा ना करने की सलाह दी थी. मलाइका बताती हैं कि, ‘लोगों ने मुझसे कहा कि तुम्हें अंदाजा भी है कि तुम कितनी बड़ी गलती करने जा रही हो ? खान सरनेम अपने नाम के आगे से हटाना बेहद बड़ी गलती है. बेशक उस सरनेम के बहुत फायदे थे और मैं अपनी पिछली फैमिली की बहुत इज्जत करती हूं, उन्होंने मुझे ढेर सारा प्यार दिया. मेरा एक बेटा है और मैं उस परिवार का हिस्सा हूं लेकिन मेरे लिए अपने पैरों पर खड़े होना जरूरी था और ये केवल सरनेम तक सिमित नहीं हो सकता है. खान सरनेम हटाकर अपना सरनेम लगाने से मेरा सेल्फ रिस्पेक्ट बढ़ा है. इससे मुझे लगा कि मैं लाइफ में कुछ भी कर सकती हूं.

Trending news