Kiara Advani: शादी के बाद कियारा अब करेंगी इस फिल्म की शूटिंग; ये है नई फीस, नहीं करती हैं कोई बारगेनिंग
Advertisement
trendingNow11586656

Kiara Advani: शादी के बाद कियारा अब करेंगी इस फिल्म की शूटिंग; ये है नई फीस, नहीं करती हैं कोई बारगेनिंग

Kiara Advani Films: बीते दो ढाई साल में जब एक्टरों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल से चल पा रही हैं, कियारा आडवाणी की फिल्में चर्चा में रही हैं. शेरशाह, भूल भुलैया, जुग जुग जियो, गोविंदा नाम मेरा. 2023 में उनकी दो फिल्में तैयार हो रही हैं. साउथ में आरसी 15 और बॉलीवुड में सत्यप्रेम की कथा.

 

 

Kiara Advani: शादी के बाद कियारा अब करेंगी इस फिल्म की शूटिंग; ये है नई फीस, नहीं करती हैं कोई बारगेनिंग

Kiara Advani Fees: कियारा आडवाणी लगातार सुर्खियों में हैं. बीती सात फरवरी को वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. सिद्धार्थ के साथ उनकी जोड़ी को पसंद किया जा रहा है. शादी की चर्चाओं के बीच कियारा अपनी आने वाली तेलुगु फिल्म की फीस को लेकर भी खबरों में है. यह फिल्म है आरसी15 (RC 15). खबरें हैं कि इस फिल्म में वह अपनी फीस बढ़ाकर ले रही हैं, जो कि 4 करोड़ रुपये हैं. यह फीस उनकी पिछली फिल्मों के मुकाबले कहीं ज्यादा है. यह बात आम है कि फिल्मों में एक्ट्रेसेस को एक्टर्स के बराबर फीस नहीं मिलती और न ही रोल. कई बार यह फीस काफी कम होती है. ऐसे में कियारा आडवाणी का 4 करोड़ की फीस लेना, इस बात की ओर इशारा करता है कि वह फिल्मी दुनिया में अपना सिक्का जमा चुकी हैं. शादी के बाद अब वह इसी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

पता है अपनी वैल्यू
वैसे अपनी फीस पर कियारा का कहना है कि वह बेवजह अपनी फीस को लेकर प्रोड्यूसर को परेशान नहीं करती हैं. वह कहती हैं कि मैं अपनी मौजूदगी से कितने नंबर्स लाती हूं, वह मुझे पता है. मेरे ख्‍याल से हर एक्‍ट्रेस को अपनी वैल्‍यू पता है. मैं भी जानती हूं और इसलिए मैं जितनी वाजिब हो उतनी ही फीस लेती हूं. बेवजह अपनी फीस को लेकर मोल भाव नहीं करती. आरसी15 पैन-इंडिया फिल्म होगी. इस फिल्म में कियारा आडवाणी एक बार फिर राम चरण के साथ नजर आने वाली हैं. इससे पहले दोनों तेलुगु फिल्म विनया विधेया रामा में एक साथ दिखाई दिए थे. इन दोनों के अलावा साऊथ एक्ट्रेस अंजली की भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका है.

अब शुरू होगी शूटिंग
राम चरण की आरआरआर के बाद यह अगली फिल्म होगी. वह इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे. कियारा आडवाणी तथा अंजली के अपोजिट. फिल्म 170 करोड़ के बड़े बजट में बनाई जा रही है. इस फिल्म को अगले साल 2024 में संक्रांति के मौके पर रिलीज किए जाने की योजना है. आरसी15 एक पॉलिटिकल थ्रिलर है. इस फिल्म के निर्देशक एस. शंकर हैं, जिन्होंने तमिल में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है. आरसी15 से वह तेलुगु फिल्मों के डायरेक्शन में कदम रखने जा रहे हैं. कियारा ने शादी की तैयारियों में बिजी होने के बीच भी, कुछ हिस्सा शूट किया था. बाकी की फिल्म की शूटिंग वह आने वाले महीनों में पूरी करेंगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news