मां की जिद पर Karisma Kapoor ने रचाई थी अमीर बिजनेसमैन से शादी, हनीमून पर ही पति ने पार कर दी थी हद!
Advertisement

मां की जिद पर Karisma Kapoor ने रचाई थी अमीर बिजनेसमैन से शादी, हनीमून पर ही पति ने पार कर दी थी हद!

Karisma Kapoor Divorce: करिश्मा ने तलाक की अर्जी में संजय पर घरेलू हिंसा, गाली गलौज के आरोप लगाए थे. करिश्मा ने एक इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि संजय ने हनीमून पर उनके दोस्तों के सामने उनकी बोली लगाई थी 

मां की जिद पर Karisma Kapoor ने रचाई थी अमीर बिजनेसमैन से शादी, हनीमून पर ही पति ने पार कर दी थी हद!

Karisma Kapoor Love Life: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक में टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं. वह उस दूर की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी हुआ करती थीं. साल 2000 के आसपास करिश्मा की लव लाइफ तब सुर्ख़ियों में आई जब उन्होंने अभिषेक बच्चन से सगाई की. सगाई से अभिषेक-करिश्मा बेहद खुश थे और शादी की तैयारियों में बिज़ी थे लेकिन इनकी सगाई पांच महीने में ही टूट गई. दरअसल, दोनों के परिवारों की कुछ शर्तें थीं जो कि पूरी नहीं हो पायीं जिससे ये रिश्ता टूट गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा की मां बबीता उस समय बच्चन परिवार की माली हालत से खुश नहीं थीं और अभिषेक बच्चन का करियर भी खास परवान नहीं चढ़ रहा था.

संजय कपूर की बनीं दूसरी पत्नी

यही वजह थी ये सगाई टूट गई और इसके चंद महीने बाद ही करिश्मा की शादी बिजनेसमैन संजय कपूर से हो गई. कहा जाता है कि करिश्मा ने ये शादी अपनी मां बबीता की मर्जी के मुताबिक की थी क्योंकि वो चाहती थीं कि करिश्मा की शादी किसी अमीर व्यक्ति से हो. करिश्मा संजय की दूसरी पत्नी बनीं और कहा जाता है कि नंदिता मेहतानी से तलाक के 10 दिन के अंदर ही संजय ने करिश्मा से शादी कर ली थी बहरहाल, शादी के कुछ महीने बाद ही करिश्मा की शादी में दिक्कतें आने लगीं. इसी दौरान उन्होंने दो बच्चों को जन्म दिया लेकिन संजय से उनके रिश्ते सुधरने की बजाए बिगड़ते चले गए. नतीजा ये हुआ कि करिश्मा ने संजय से तलाक की अर्जी लगा दी और 13 साल की शादी तोड़ दी.

करिश्मा ने लगाए थे कई आरोप

करिश्मा ने तलाक की अर्जी में संजय पर घरेलू हिंसा, गाली गलौज के आरोप लगाए थे. करिश्मा ने एक इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि संजय ने हनीमून पर उनके दोस्तों के सामने उनकी बोली लगाई थी और दोस्तों के साथ संबंध बनाने को मजबूर किया था. करिश्मा से तलाक के बाद संजय ने प्रिया चटवाल से तीसरी शादी कर ली थी. तलाक के बाद दोनों बच्चों की परवरिश का जिम्मा करिश्मा को ही मिला. 

 

Trending news