रणधीर कपूर ने बेटी करिश्मा के पूर्व पति को कहा था-थर्ड क्लास आदमी, एक्ट्रेस ने भी लगाए थे कई आरोप!
Advertisement

रणधीर कपूर ने बेटी करिश्मा के पूर्व पति को कहा था-थर्ड क्लास आदमी, एक्ट्रेस ने भी लगाए थे कई आरोप!

Karisma Kapoor Sanjay Kapur Divorce: संजय ने करिश्मा पर कई आरोप लगाए थे. कई आरोप-प्रत्यारोपों के चले दौर के बाद 2016 में दोनों का तलाक कोर्ट ने मंजूर कर दिया था.

रणधीर कपूर ने बेटी करिश्मा के पूर्व पति को कहा था-थर्ड क्लास आदमी, एक्ट्रेस ने भी लगाए थे कई आरोप!

Karisma Kapoor Divorce: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) हमेशा पर्सनल लाइफ की उतार-चढ़ावों से गुजरी हैं. पहले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से उनकी सगाई टूट गई. फिर बिजनेसमैन संजय कपूर से उनकी शादी हुई लेकिन ये रिश्ता भी नहीं टिक सका. तकरीबन 13 साल की शादी के बाद करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया था लेकिन इसकी प्रोसेस भी करिश्मा के लिए काफी परेशानी भरी रही. करिश्मा ने संजय पर दहेज प्रताड़ना से लेकर घरेलू हिंसा तक के आरोप लगाए थे. बदले में संजय ने करिश्मा पर कई आरोप लगे थे. कई आरोप-प्रत्यारोपों के चले दौर के बाद 2016 में दोनों का तलाक कोर्ट ने मंजूर कर दिया था.

fallback

करिश्मा ने लगाए थे कई आरोप

करिश्मा ने कहा था कि संजय उन्हें मेंटली और फिजिकली बहुत हेरेस करते थे. वो शादीशुदा होते हुए भी दिल्ली में एक अन्य महिला के साथ रह रहे थे. इतना ही नहीं, करिश्मा ने ये भी कहा था कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तो संजय ने अपनी मां से उन्हें थप्पड़ लगाने को कहे थे क्योंकि वो एक ड्रेस में फिट नहीं हो पा रही थीं. करिश्मा ने तो यहां तक बताया था कि संजय के साथ उनके रिश्ते हनीमून से ही बिगड़ने लगे थे जब संजय ने करिश्मा पर अपने दोस्त के साथ सोने का दबाव डाला था.

fallback

संजय ने भी किया था पलटवार

उधर, संजय ने भी कोर्ट में अपना पक्ष रखा था और कहा था कि करिश्मा ने केवल पैसों के लिए उनसे शादी की थी, वो एक पत्नी, मां और बहू के तौर पर पूरी तरह नाकाम थीं. संजय का दावा था कि करिश्मा ने उनसे पैसे एंठने के लिए बच्चों को अपना हथियार बनाया था और वो उनसे संजय को मिलने भी नहीं देती थीं. संजय के इन आरोपों पर रणधीर कपूर ने जवाब देते हुए कहा था, संजय एक थर्ड कला आदमी था, मैं कभी नहीं चाहता था कि करिश्मा की उससे शादी हो. सब जानते हैं कि हम कपूर्स हैं. हम किसी और के पैसों के पीछे नहीं भागते हैं. हमारे पास न केवल पैसा है बल्कि टैलेंट भी है जिसकी बदौलत हम ताउम्र कमा सकते हैं. 

Trending news