Kareena Kapoor Khan: किसी खान को नहीं बल्कि इस एक्टर को करीना मानती हैं लकी चार्म, सैफ भी होंगे हैरान
Advertisement

Kareena Kapoor Khan: किसी खान को नहीं बल्कि इस एक्टर को करीना मानती हैं लकी चार्म, सैफ भी होंगे हैरान

Kareena Kapoor Film: करीना कपूर को बॉलीवुड में 22 साल से ज्यादा हो चुके हैं और उन्होंने दर्जनों एक्टरों के साथ काम किया. जिनमें खान तिकड़ी भी शामिल है. इनके साथ करीना ने कई हिट दी हैं. परंतु आश्चर्य की बात कि वह इनके मुकाबले कम जाने-पहचाने एक्टर को अपना लकी चार्म बताती हैं.

 

Kareena Kapoor Khan: किसी खान को नहीं बल्कि इस एक्टर को करीना मानती हैं लकी चार्म, सैफ भी होंगे हैरान

Kareena Kapoor Next Film: आप इस बात को जानकर हैरान होंगे कि करीना कपूर के लकी चार्म न आमिर खान है, न शाहरुख खान, न सलमान खान और न ही उनके पति सैफ अली खान. न ही दूसरा कोई बड़ा स्टार. इन सभी के साथ करीना कपूर ने कई फिल्में की हैं. फिर भी इनमें से किसी को भी वह उतना लकी नहीं मानतीं, जितना पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ को. खुद करीना कपूर ने हाल ही में इस बात को स्वीकार किया है कि दिलजीत दोसांझ उनके लिए काफी लकी है. इसीलिए जब भी दिलजीत के साथ काम करने का कोई भी मौका उन्हें मिलता है तो वह एक पल की भी देरी किए बिना इसे लपक लेती हैं. इस साल एक बार फिर से करीना अपने लकी चार्म दिलजीत दोसांझ के साथ नई फिल्म में दिखने को तैयार हैं. यह फिल्म है द क्रू. फिल्म में करीना और दिलजीत के साथ तब्बू तथा कृति सैनन की मुख्य भूमिकाएं होंगी. एकता कपूर तथा रिया कपूर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी तथा राजेश कृष्णन निर्देशन करेंगे.

हवा में उड़ने वालों की कहानी
द क्रू एयरलाइन इंडस्ट्री में काम करने वाली तीन ऐसी महिलाओं की कहानी बयान करेगी जो अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए काम करती हैं. लेकिन जैसे-जैसे वे आगे बढ़ने की कोशिश करती हैं, उनके सामने कुछ ऐसी स्थितियां उत्पन्न की जाती हैं, जिससे वे झूठ के जाल में फंसती चली जाती हैं. क्रू में एयरलाइन इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों का स्ट्रगल और दुर्घटनाओं को दिखाया जाएगा. यह फिल्म इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. करीना कपूर, कृति सैनन तथा तब्बू एयरलाइन इंडस्ट्री में काम करने वाली महिलाओं की मुश्किल जिंदगी को सामने लेकर आएंगी.

गुड न्यूज और गुड वाइब्स
करीना कपूर सबसे पहले दिलजीत दोसांझ के साथ उड़ता पंजाब में नजर आई थीं. इसके बाद दोनों ने फिल्म गुड न्यूज में साथ काम किया था. हालांकि इन फिल्मों में दोनों ने एक-दूसरे के अपोजिट कभी काम न किया हो, लेकिन करीना मानती है कि दिलजीत के कारण उन्हें गुड वाइब्स मिलती हैं, वह उनके लिए लकी हैं. गुड न्यूज और उड़ता पंजाब दोनों ही हिट फिल्में थी. ऐसे में करीना का मानना स्वाभाविक है कि दिलजीत उनके लिए लकी हैं. करीना कपूर को आशा है कि उनकी पिछली फिल्मों की तरह दलजीत के साथ, यह फिल्म भी दर्शकों को पसंद आएगी. करीना की आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news