Bollywood Stories: 3 बच्चों के पिता पर दिल हार गई थीं एक्ट्रेस, शादी कर रिश्ते को तो मिला नाम लेकिन पत्नी का दर्जा नहीं हुआ नसीब!
Advertisement

Bollywood Stories: 3 बच्चों के पिता पर दिल हार गई थीं एक्ट्रेस, शादी कर रिश्ते को तो मिला नाम लेकिन पत्नी का दर्जा नहीं हुआ नसीब!

Jaya Prada Love Life: बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन उनकी लव लाइफ को सक्सेस नहीं मिल सकी. एक्ट्रेस को प्यार हुआ, शादी की लेकिन फिर भी सुख नहीं हासिल हो सके.

जया प्रदा

Jaya Prada Married to Shrikant Nahata: हिंदी सिनेमा जगत को कई सुपरहिट फिल्में देने वालीं जया प्रदा (Jaya Prada) ने 12 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. जया प्रदा (Jaya Prada Movies) ने अपनी अदाकारी का जलवा तेलुगू फिल्मों से दिखाना शुरू किया और 70-80 के दशक तक आते-आते एक्ट्रेस ने बॉलीवुड पर अपना जादू चला दिया. फिल्मी करियर में हिट होने के बाद राजनीति में फिट हो गईं जया प्रदा (Jaya Prada Politician) ने सबसे ज्यादा सुर्खियां अपनी शादी को लेकर बटोरी हैं. 

रातों-रात बनी थीं टॉप हीरोइन!

जया प्रदा (Jaya Prada First Movie) ने तेलुगू फिल्मों से करियर तो शुरू किया था लेकिन उन्हें असली पहचान बॉलीवुड में मिलीं. एक्ट्रेस ने साउथ फेमस के डायरेक्टर के. विश्वनाथ (South Producer K.Vishwanath) के साथ तेलुगू फिल्म 'सिरी सिरी मुव्वा' का हिंदी रीमेक 'सरगम' बनाई थी. यह फिल्म इतनी सक्सेसफुल हो गई कि जया रातों-रात बॉलीवुड की टॉप हीरोइन बन गईं. इसके बाद के. विश्वनाथ ने जया (Jaya Prada Hindi Movies) के साथ 'कामचोर' बनाई. जया (Jaya Prada Films) ने 'शराबी', 'संजोग', 'तोहफा' जैसी फिल्मों से लाखों लोगों का दिल जीत लिया था.

प्यार को नाम तो मिला लेकिन रिश्ते में दर्जा नहीं! 

जया प्रदा (Jaya Prada Husband Name) का करियर 80 के दशक में जब सातवें आसमान पर था तब एक्ट्रेस शादीशुदा फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा (Srikant Nahata) को अपना दिल दे बैठीं. श्रीकांत अपनी पहली शादी से तीन बच्चों के पिता थे, ऐसे में उनके लिए यह रिश्ता करना बेहद मुश्किल था फिर भी प्रोड्यूसर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर जया प्रदा (Jaya Prada Married Life) से शादी कर ली. 

एंटरटेनमेंट जगत की खबरों की मानें तो इस शादी पर खूब बवाल मचा था. श्रीकांत ने जया (Srikant and Jaya Prada Marriage) से शादी तो कर ली लेकिन उनके कोई बच्चे नहीं हुए. रिपोर्ट्स की मानें तो जया मां बनना चाहती थीं लेकिन श्रीकांत ने इसके लिए साफ इंकार कर दिया. ऐसा कहा जाता है कि जया के प्यार को नाम तो मिला लेकिन उन्हें पत्नी वाला दर्जा नहीं मिल सका. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news