Bollywood Actress: जाह्नवी और सारा ने ‘इज्जत’ पर कही अलग-अलग बात, हैरान रह जाएंगे आप
Advertisement

Bollywood Actress: जाह्नवी और सारा ने ‘इज्जत’ पर कही अलग-अलग बात, हैरान रह जाएंगे आप

Janhvi Kapoor: चीजों को देखने का कलाकारों का अपना नजरिया होता है. चाहे वह फिल्म की स्क्रिप्ट हो, रोल हो या फिर फिल्म में मिले किरदार. जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने 2018 में करियर शुरू किया था. परंतु क्या उन्हें फिल्मों में वह सम्मान या इज्जत मिली, जो वे सोचती थींॽ इस पर उनके जवाब अलग-अलग हैं.

 

Bollywood Actress: जाह्नवी और सारा ने ‘इज्जत’ पर कही अलग-अलग बात, हैरान रह जाएंगे आप

Sara Ali Khan: कलाकार भले ही फिल्मों में काम करें, परंतु उनका चीजों को देखने का नजरिया अलग-अलग होता है. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने लगभग आसपास ही करियर शुरू किया. दोनों को ही फिलहाल वह स्टारडम नहीं मिला, जिसकी उन्हें उम्मीद थी. दोनों ही करियर में लगतार स्ट्रगल कर रही हैं. यह अलग बात है कि दोनों फिल्मी परिवारों से आती हैं और इसीलिए फिल्में फ्लॉप होने के बावजूद उन्हें काम मिलता है. सोशल मीडिया में लंबी फैन फॉलोइंग के बावजूद, सवाल यह कि क्या उन्हें लोगों की तरफ से इज्जत भी मिली हैॽ इस सवाल पर दोनों युवा अभिनेत्रियों की राय अलग-अलग है.

मौके तो बहुत मिले
सारा और जाह्नवी ने साल 2018 में क्रमशः केदारनाथ और धड़क के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. दोनों अच्छी दोस्त भी हैं. लेकिन जहां तक दर्शकों से मिलने वाले सम्मान या इज्जत की बात है, तो दोनों के जवाबों ने लोगों को चकित कर दिया है. कुछ दिनों पहले जान्हवी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि धड़क के बाद से उन्हें कई प्रोजेक्ट में काम करने का अवसर मिला है, लेकिन सम्मान या इज्जत पाना अभी बाकी है. जाह्नवी ने कहा था, ‘मुझे अवसर बहुत मिले हैं, पर इज्जत अभी तक नहीं मिली.’ निश्चित ही उन्होंने वह बात कही, जो वह महसूस करती हैं.

मुझे कोई समस्या नहीं
अब हाल में जब एक अन्य इंटरव्यू में सारा अली खान से जाह्नवी कपूर के इज्जत नहीं मिलने वाले कमेंट के बारे में पूछा गया, तो इस पर उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरे लिए, यदि आप मुझे उस रूप में स्वीकार करते हैं जो मैं हूं, तो यह सम्मान का सबसे बड़ा संकेत है और मुझे लगता है, टचवुड, जो मुझे अपने करियर में बहुत पहले ही मिल गया था.’ सारा ने कहा कि चाहे वह फिल्म केदारनाथ हो या अतरंगी, उनकी समीक्षाएं पढ़कर मुझे लगा कि जो मैं चाहती थी, वह मुझे मिला है. मुझे नहीं लगता कि इज्जत मिलने में मुझे कोई समस्या आई है. सारा जल्द ही विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ फिल्म गैसलाइट में दिखाई देंगी. दूसरी ओर, जाह्नवी कपूर इस साल बवाल और मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news